कंगना रनौत ने पूरी की 'चंद्रमुखी 2' की शूटिंग, को-स्टार राघव लॉरेंस के लिए लिखा खास नोट

Last Updated 15 Mar 2023 04:14:00 PM IST

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बुधवार को 'चंद्रमुखी 2' की शूटिंग पूरी कर ली और को-स्टार राघव लॉरेंस के लिए एक नोट लिखा।




कंगना ने इंस्टाग्राम पर लॉरेंस के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा: मैं आज चंद्रमुखी की शूटिंग पूरी कर ली है, मुझे कई अद्भुत लोगों को अलविदा कहना बहुत मुश्किल लगता है, जिनसे मैं मिली थी, मेरे पास इतना प्यार क्रू था। मेरे पास राघव लॉरेंस सर के साथ कोई तस्वीर नहीं थी क्योंकि हम हमेशा फिल्मी वेशभूषा में होते हैं इसलिए आज सुबह शूटिंग शुरू होने से पहले मैंने एक फोटो के लिए अनुरोध किया।

मैं सर से बहुत प्रेरित हूं। उन्होंने एक कोरियोग्राफर के रूप में अपना करियर शुरू किया था, वास्तव में एक बैक डांसर के रूप में, लेकिन आज वह न केवल एक ब्लॉकबस्टर फिल्म सुपरस्टार हैं बल्कि एक अविश्वसनीय रूप से अद्भुत इंसान भी हैं। जा रहा है। आपकी हास्य अद्भुत भावना और मेरे जन्मदिन के लिए सभी उपहारों के लिए धन्यवाद, सर। आपके साथ काम करके बहुत अच्छा समय बीता।

2005 में रिलीज हुई फिल्म की प्रीक्वेल में सुपरस्टार रजनीकांत और ज्योतिका सरवनन ने अभिनय किया था।

'चंद्रमुखी' मलयालम फिल्म 'मणिचित्राथझु' की रीमेक थी और इसे हिंदी में अक्षय कुमार-स्टारर 'भूल भुलैया' के रूप में रूपांतरित किया गया था।

'चंद्रमुखी 2' में, कंगना राजा के दरबार में एक प्रसिद्ध नर्तकी की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो अपनी लुभावनी सुंदरता के लिए जानी जाती है।

इस बीच, कंगना के पास 'तेजस' भी है जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका निभा रही हैं, 'इमरजेंसी' और 'नोटी बिनोदिनी' भी रिलिजिंग की लाइन में हैं।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment