सतीश कौशिक मौत मामला: विकास मालू की पत्नी को दिल्ली पुलिस ने भेजा समन

Last Updated 13 Mar 2023 04:00:21 PM IST

दिल्ली पुलिस ने विकास मालू की पत्नी को उसकी शिकायत और अभिनेता-फिल्म निर्माता सतीश कौशिक की मौत के मामले में जांच में शामिल होने के लिए समन भेजा है।


सतीश कौशिक (फाइल फोटो)

दिल्ली के व्यवसायी विकास मालू की पत्नी, फार्महाउस के मालिक, जहां कौशिक अपनी मृत्यु से एक दिन पहले एक पार्टी में शामिल हुए थे, ने दिल्ली पुलिस को अपनी शिकायत में दावा किया है कि उनके पति ने 15 करोड़ रुपये के लिए कौशिक की हत्या कर दी, जो उसने कौशिक से दुबई में निवेश के उद्देश्य से ली थी।

अधिकारियों के मुताबिक, उन्हें सोमवार को पूछताछ में शामिल होने के लिए रविवार को तलब किया गया था।

इस बीच, पुलिस ने 8 मार्च (होली) को बिजवासन स्थित फार्महाउस में हुई पार्टी में शामिल हुए 20 लोगों से भी पूछताछ की और बयान दर्ज किए।

महिला ने दावा किया कि 23 अगस्त 2022 को कौशिक दुबई में उनके घर आए और पति से 15 करोड़ रुपये की मांग की।

मैं ड्राइंग रूम में मौजूद थी जहां कौशिक और मेरे पति बहस में उलझे हुए थे। कौशिक कह रहे थे कि उसे पैसों की सख्त जरूरत है। तीन साल हो गए जब उसने मेरे पति को निवेश के लिए 15 करोड़ रुपये दिए। कौशिक यह भी कहा कि न तो कोई निवेश किया गया और न ही उनका पैसा लौटाया गया, इसके लिए वह ठगा हुआ महसूस कर रहे थे।

उन्होंने दुबई में एक पार्टी में ली गई व्यवसायी मालू और कौशिक की एक तस्वीर भी साझा की। महिला का आरोप है कि पार्टी में अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का बेटा भी मौजूद था।

मेरे पति ने कौशिक से वादा किया था कि वह जल्द ही पैसे चुका देंगे। जब मैंने अपने पति से पूछा, तो उन्होंने कहा कि उन्होंने कौशिक के पैसे को कोविड महामारी के दौरान खो दिया। मेरे पति ने भी कहा कि वह कौशिक से छुटकारा पाने की योजना बना रहे हैं। शिकायत में उन्होंने कहा कि उनका पति नशे का कारोबार करता है।

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक (66) की मौत की जांच पर टिप्पणी करते हुए दिल्ली पुलिस ने शनिवार को कहा था कि अब तक की गई उनकी जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment