ऑस्कर 2023 में सभी 23 श्रेणियों का लाइव प्रसारण होगा

Last Updated 30 Nov 2022 12:29:36 PM IST

ऑस्कर 2023 टेलीकास्ट के दौरान सभी 23 कैटेगरी का प्रसारण किया जाएगा।


ऑस्कर 2023 में सभी 23 श्रेणियों का लाइव प्रसारण होगा

एकेडमी ऑफ मोशन पिक्च र आर्ट्स एंड साइंसेज के सीईओ बिल क्रेमर ने मंगलवार को विशेष रूप से इसकी घोषणा की। ये बात वैराइटी की रिपोर्ट में कही गई है।

उन्होंने कहा, "मैं इस बात की पुष्टि कर सकता हूं कि लाइव टेलीकास्ट में सभी श्रेणियां शामिल होंगी।" आठ अलग-अलग ऑस्कर श्रेणियों - मूल स्कोर, मेकअप और हेयरस्टाइलिंग, डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट, फिल्म एडिटिंग, प्रोडक्शन डिजाइन, एनिमेटेड शॉर्ट, लाइव एक्शन शॉर्ट और साउंड - को 2022 अकादमी अवार्डस में मुख्य प्रसारण से काट दिया गया था, जिसके बाद यह खबर आई है।

क्रेमर ने 'वैरायटी' को बताया, "हम एक ऐसा शो करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो कला और विज्ञान और मूवीमेकिंग की प्रकृति का जश्न मनाता है। यही अकादमी का मिशन है और मुझे बहुत उम्मीद है कि हम एक ऐसा शो कर सकते हैं जो सभी का जश्न मनाए।"

जून में अपनी नियुक्ति के बाद से, क्रेमर ने कहा कि लापता श्रेणियों को बहाल करने के बारे में उनकी कई बातचीत हुई है। हम इसे निष्पादित करने की स्थिति में रोमांचित हैं।

जिमी किमेल ऑस्कर की मेजबानी के लिए तीसरी बार वापसी करेंगे। क्रेमर ने कहा कि वह देर रात की मेजबानी को लेकर उत्साहित हैं।



उन्होंने कहा, "मुझे शो की मेजबानी करने वाले किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार है जो लाइव टेलीविजन जानता है। मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है।"

यह पूछे जाने पर कि दर्शक टेलीकास्ट से और क्या उम्मीद कर सकते हैं, क्रेमर ने कहा, "मैं अभी बस इतना ही कहूंगा कि हमारी सालगिरह, 95वां ऑस्कर हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि यह हमारे 100वें के लिए वास्तव में एक दिलचस्प ताल सेट करता है। आप इसे संग्रहालय में देखें, मुझे लगता है कि अकादमी को भविष्य में लाते हुए हम अपनी विरासत का जश्न मनाने में सक्षम हैं और यह शो इसे प्रतिबिंबित करेगा।"

व्हाइट चेरी एंटरटेनमेंट के कार्यकारी निर्माता और शो रनर ग्लेन वीस और रिकी किश्र्नर शो के निर्देशक के रूप में लगातार आठवें वर्ष ऑस्कर और वीस रिटर्न का निर्माण करेंगे।

95वें अकादमी पुरस्कार 12 मार्च, 2023 को ओवेशन हॉलीवुड के डॉल्बी थिएटर से लाइव होंगे।

आईएएनएस
लॉस एंजिलिस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment