TVF सीईओ अरुणाभ पर पूर्व कर्मचारी महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

Last Updated 14 Mar 2017 04:25:28 PM IST

एंटरनेटमेंट चैनल 'द वायरल फीवर' (TVF) के CEO अरुणभ कुमार पर उन्ही की पूर्व कर्मचारी महिला ने एक ब्लॉग पोस्ट के जरिए छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.


CEO अरुणभ कुमार (फाइल फोटो)

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अरुणभ ने उसे कार्यकाल के दौरान कई बार गलत तरीकों से छुआ है.

सूत्रो के मुताबिक आरोप लगाने वाली यह लड़की मुजफ्फरपुर की रहने वाली है, बता दें कि अरुनाभ कुमार भी इसी शहर में गहते हैं और अभिनव ने TVF की स्थापना 2014 में की थी. आरोप है लगाते हुए लड़की ने कहा, जब उसने कंपनी में उसकी शुरुआत से ही उसके साथ शोषण शुरु हुआ जोकि साल 2016 तक चला. लड़की ने कहा कि उसके कुछ साथियों को इस बात की जानकारी थी जिसमें से नवीन कस्तूरिया भी शामिल हैं, मगर इन लोगों ने लड़की की बात पर कोई कर्यवाही नहीं की.



वहीं TVF की प्रवक्ता अदिति सिंह ने कहा है कि जिस लड़की का नाम इस ब्लॉग में लिखा गया है उस नाम की लड़की कभी भी हमारी कंपनी में रही है, ब्लॉग में कई और तथ्य रखे गए हैं जोकि निराधार है, हम इस ब्लॉग का जवाब देंगे. ब्लॉग के वायरल होने के बाद अन्य कई और लड़कियों ने कमेंट में लिखा कि उन्हें भी कुछ ऐसे ही अनुभव से गुजरना पड़ा था.

कंपनी का कहना है कि, यह लेख पूरी तरह से गलत और मजाकपूर्ण हैं. यह सिर्फ TVF के खिलाफ बदनामी की साजिश रची गयी है, लेख में टीवीएफ और उसकी टीम के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप स्पष्ट रूप से निराधार और असत्यापित हैं. हमें अपनी पूरी टीम पर बहुत गर्व है और टीवीएफ एक सुरक्षित कार्यस्थल है, जो महिलाओं और पुरुषों दोनों के लिए उतना ही आरामदायक है, हमारा अनुरोध है कि इस तरह के एक असत्यापित और गुमनाम लेख को शेयर न किया जाये.

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment