Nokia ने भारत में 11GB RAM के साथ नया 5G Smartphone 'G42' किया लॉन्च

Last Updated 11 Sep 2023 03:44:35 PM IST

नोकिया फोन की होम कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने सोमवार को भारत में 11 जीबी रैम के साथ एक नया 5जी स्मार्टफोन "जी42" लॉन्च किया।


Nokia ने भारत में 11GB RAM के साथ नया 5G Smartphone 'G42' लॉन्च

नोकिया जी42 5जी दो कलर्स- पर्पल और ग्रे, 11जीबी प्लस 128जीबी कॉन्फिगरेशन (6 जीबी फिजिकल रैम प्लस 5 जीबी वर्चुअल रैम) में 15 सितंबर से ऑनलाइन स्टोर से खरीदने के लिए 12,599 रुपये की लॉन्च कीमत पर उपलब्ध होगा।

एचएमडी ग्लोबल के भारत और एपीएसी उपाध्यक्ष रवि कुंवर ने एक बयान में कहा, "हमारी टीम ने यह सुनिश्चित करने के लिए अथक प्रयास किया है कि यह फोन न केवल हमारे यूजर्स की आवश्यकताओं को पूरा करे, बल्कि उनसे भी बेहतर हो। हमने इसका परीक्षण किया है, इसके स्टोरेज के इस्तेमाल को अनुकूलित किया है और यह सुनिश्चित किया है कि इसे आने वाले सालों के लिए अपडेट प्राप्त हो, जिससे एक ऐसा अनुभव प्राप्त हो जो वास्तव में लंबे समय के लिए तैयार हो।"

फोन में 6.56-इंच एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसमें 90 हर्ट्ज कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 है और इसकी ब्राइटनेस 450 निट्स है। इसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, साथ ही अतिरिक्त 2 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरे, सभी एसईडी फ्लैश के साथ शामिल हैं। सेल्फी के लिए फोन 8 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आता है।

फोन 5000 एमएएच बैटरी क्षमता को सपोर्ट करता है। इसमें 20 वाॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट शामिल है।

यह स्नैपड्रैगन 480 प्लस 5जी चिपसेट से भी सुसज्जित है, जो यूजर्स के लिए सुपर-फास्ट 5जी एक्सेसिबिलिटी को सक्षम बनाता है।

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि स्मार्टफोन विभिन्न सेंसर के साथ आता है, जिसमें एंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर प्लस जी-सेंसर और साइड एफपीएस शामिल हैं, जो डिवाइस को विभिन्न प्रकार यूजर्स वातावरण और मांगों के लिए कुशलतापूर्वक अनुकूलित करते हैं।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment