Elista ने मल्टी-कलर LED लाइट्स और वायरलेस माइक के साथ पावर-पैक पोर्टेबल स्पीकर की तिकड़ी की लॉन्च

Last Updated 03 Aug 2023 03:56:07 PM IST

एलिस्टा ने ब्लूटूथ-सक्षम स्पीकर की अपनी नवीनतम श्रृंखला पेश की है, जो विशेष रूप से संगीत प्रेमियों के लिए डिज़ाइन की गई है। अपने शक्तिशाली सबवूफ़र्स और ट्वीटर के साथ, वायरलेस सिंगल-ट्रॉली स्पीकर की नई श्रृंखला एक प्रीमियम इनडोर और आउटडोर मनोरंजन अनुभव प्रदान करती है।


ये 'मेड इन इंडिया' पोर्टेबल सिंगल टॉवर स्पीकर एक अद्भुत और मनमोहक ध्वनि अनुभव प्रदान करने के लिए शक्तिशाली सबवूफ़र्स और ट्वीटर का एक आदर्श मिश्रण पेश करते हैं। 5,999 रुपये से 12,999 रुपये की कीमत के साथ, इन उत्पादों की उन्नत विशेषताएं ऑडियो सेगमेंट में Elista की उपस्थिति का विस्तार करने में मदद करेंगी।

इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरणों, आईटी और मोबाइल एक्सेसरीज उत्पादों की भारत की अग्रणी निर्माता Elista, संगीत प्रेमियों के लिए डिज़ाइन किए गए ब्लूटूथ-सक्षम स्पीकर की अपनी नवीनतम श्रृंखला के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित है। ये 'मेड इन इंडिया' पोर्टेबल सिंगल टॉवर स्पीकर एक अद्भुत और मनमोहक ध्वनि अनुभव प्रदान करने के लिए शक्तिशाली सबवूफ़र्स और ट्वीटर का एक आदर्श मिश्रण पेश करते हैं। 5,999 रुपये से 12,999 रुपये की कीमत सीमा के साथ, इन उत्पादों की उन्नत विशेषताएं ऑडियो सेगमेंट में Elista की उपस्थिति का विस्तार करने में मदद करेंगी।

वायरलेस सिंगल ट्रॉली स्पीकर की नई श्रृंखला उच्च गुणवत्ता वाले घरेलू और आउटडोर मनोरंजन अनुभव प्रदान करने के लिए विशेषज्ञ रूप से तैयार की गई है। तीन अलग-अलग पावर आउटपुट रेटिंग में उपलब्ध, प्रत्येक स्पीकर को एक अद्वितीय संगीत-सुनने के अनुभव के लिए क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो प्रदर्शन और दिल को तेज़ करने वाला बास सुनिश्चित करने के लिए ट्यून किया गया है।

लॉन्च पर बोलते हुए, Elista के सीईओ श्री पवन कुमार ने कहा, “Elista में, हमारा ध्यान प्रमुख क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति में विविधता लाने और विस्तार करने पर रहा है। इन तीन स्पीकर्स का लॉन्च उसी दिशा में एक कदम है। हमें उम्मीद है कि इन स्पीकर्स की आधुनिक विशेषताएं और किफायती मूल्य Elista को इस सेगमेंट में उपभोक्ताओं के व्यापक समूह को आकर्षित करने में मदद करेंगे। वे उन संगीत प्रेमियों के लिए एक आदर्श विकल्प हैं जो कम बजट में स्टूडियो अनुभव बनाना चाहते हैं।''

सिंगल ट्रॉली स्पीकर की नई रेंज Elista के व्यापक खुदरा नेटवर्क के माध्यम से उपलब्ध होगी जिसमें 10,000 से अधिक आउटलेट शामिल हैं।

ईएलएस टी-5000 ब्लास्ट टीयूएफबी
एमआरपी: रु 11999/

-

8″ x 2 सबवूफर और 1x ट्वीटर के साथ 20W + 20W (40W) के कुल पावर आउटपुट के साथ, ELS T-5000 ब्लास्ट इमर्सिव ऑडियो का एक पोर्टेबल पावरहाउस है। ब्लूटूथ v5.0 तकनीक और 10-मीटर रेंज के साथ, वायरलेस कनेक्टिविटी आसान हो जाती है। 5200mAh की रिचार्जेबल बैटरी 75% वॉल्यूम पर 3 घंटे तक निर्बाध संगीत प्लेबैक सुनिश्चित करती है। एमआईसी वॉल्यूम और इको लेवल कंट्रोल के साथ वायरलेस एमआईसी (वीएचएफ) कराओके सत्र और इंटरैक्टिव मनोरंजन को बढ़ाता है। 7 सेगमेंट एलईडी डिस्प्ले, रोटरी वॉल्यूम कंट्रोल, फुल-फंक्शन रिमोट हैंडसेट और मोबाइल फोन होल्डर उपयोगकर्ता के अनुकूल नियंत्रण और सुविधा प्रदान करते हैं।

ईएलएस टी-5000 टीयूएफबी
एमआरपी: रु 9999/-

अपनी पॉकेट-फ्रेंडली कीमत के बावजूद, ELS T-5000 TUFB सिंगल ट्रॉली कंप्यूटर स्पीकर एक प्रभावशाली ध्वनि अनुभव प्रदान करता है, जिसमें 15W x 2 (30W) का पावर आउटपुट होता है, जो 8″ x 2 डायनेमिक सबवूफर और 1x ट्वीटर द्वारा प्रवर्धित होता है। इसकी ब्लूटूथ v5.0 तकनीक 10 मीटर की रेंज के साथ सहज वायरलेस संगीत स्ट्रीमिंग सुनिश्चित करती है। 5200mAh की रिचार्जेबल बैटरी से लैस, उपयोगकर्ता 75% वॉल्यूम पर 3 घंटे तक अपनी पसंदीदा धुनों का आनंद ले सकते हैं। मनोरंजन कारक को जोड़ते हुए, स्पीकर में इंटरैक्टिव कराओके सत्रों के लिए एमआईसी वॉल्यूम और इको लेवल कंट्रोल के साथ एक वायरलेस एमआईसी (वीएचएफ) की सुविधा है। बेहतरीन सुविधा के लिए, स्पीकर में 7 सेगमेंट एलईडी डिस्प्ले, एक फुल-फंक्शन रिमोट हैंडसेट और एक मोबाइल फोन होल्डर है।
ईएलएस टी-6200 एयूटीएफबी
एमआरपी: रु 16999/-



ऑडियो उत्कृष्टता के शिखर को दर्शाते हुए, ELS T-6200 अपने जुड़वां 10″ सबवूफ़र्स और 1x ट्वीटर के माध्यम से 30W x 2 (60W) का उल्लेखनीय पावर आउटपुट देता है। ऑडियो को सभी प्रकार के ऑडियो इनपुट के साथ थम्पिंग बेस, स्पष्ट ट्रेबल और बेजोड़ स्पष्टता प्रदान करने के लिए ट्यून किया गया है। ब्लूटूथ v5.0 और UHF-सक्षम डिस्प्ले के साथ, वायरलेस रेंज 35 मीटर तक फैली हुई है, जिससे दूर से निर्बाध संगीत स्ट्रीमिंग सक्षम हो जाती है। 4400mAh की रिचार्जेबल बैटरी 75% वॉल्यूम पर 3 घंटे तक विस्तारित प्लेटाइम प्रदान करती है।

एमआईसी वॉल्यूम और इको लेवल कंट्रोल के साथ वायरलेस एमआईसी (वीएचएफ) घर और आउटडोर पार्टियों के दौरान कराओके प्रदर्शन में एक पेशेवर स्पर्श जोड़ता है। 7 सेगमेंट एलईडी डिस्प्ले और मोबाइल फोन होल्डर के साथ वॉल्यूम, बास और ट्रेबल के लिए एनालॉग नियंत्रण, उपयोग में आसानी और असाधारण ध्वनि अनुकूलन सुनिश्चित करते हैं।

 

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment