युवराज फिट, नेट पर बहाया पसीना, भारत का मनोबल बढ़ा

Last Updated 03 Apr 2014 10:16:23 PM IST

विश्व टी20 सेमीफाइनल से पहले भारत को अच्छी खबर मिली है क्योंकि फार्म में चल रहे युवराज सिंह ने गुरुवार को फतुल्लाह में टीम के नेट सत्र में लंबे समय तक बल्लेबाजी की.


युवराज सिंह ने अभ्यास किया (फाइल फोटो)

इससे शुक्रवार के महत्वपूर्ण मैच से पहले कोच और कप्तान को उनके टखने की चोट का आकलन करने का मौका मिलेगा. भारतीय टीम टूर्नामेंट के अंतिम चरण में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी.

मैच के लिये युवराज की उपलब्धता पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन नेट पर उनके अभ्यास से साफ संकेत मिला कि वह खेलने के लिये फिट थे.

मीडिया मैनेजर आर एन बाबा ने फतुल्लाह में नेट सत्र के लिये टीम की रवानगी से पहले प्रेस कांफ्रेस में कहा, \'\'युवराज आज अभ्यास में हिस्सा लेने के लिये फिट हैं.\'\'

युवराज जब दो दिन पहले ट्रेनिंग सत्र में नंगे पैर खेल रहे थे तो उनके बायें टखने में चोट लग गयी थी.
 
बुधवार की तरह फुटबाल आज टीम के ट्रेनिंग सत्र का हिस्सा नहीं था और खिलाड़ी पहुंचते ही नेट की ओर चले गये.

युवराज ने नेट पर आधे घंटे अभ्यास किया, वह किसी भी तरह असहज नहीं लगे. युवराज ने जहां लंबे समय तक बल्लेबाजी की, वहीं अन्य शीर्ष बल्लेबाज जैसे महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा ने जल्द ही अपना सत्र समाप्त कर लिया.

किसी ने भी 15 मिनट से ज्यादा समय तक बल्लेबाजी नहीं की और अभ्यास के दौरान जोर गगनचुंबी छक्के जड़ने पर था.
 
युवराज का फुटवर्क भी परफेक्ट था, वह स्पिनरों और तेज गेंदबाजों के खिलाफ सहज दिख रहे थे.
 
वह बल्लेबाजी करते हुए सबसे ज्यादा सहज थे, उन्होंने कुछ समय के लिये क्षेत्ररक्षण सत्र में भी हिस्सा लिया और दौड़ते हुए कुछ कैच भी लपके. फिजियो नितिन पटेल उन पर करीब से नजर गड़ाये थे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment