अय्यर के साथ अहम साझेदारी कर कोहली ने भारत को संकट से उबारा

Last Updated 26 Dec 2023 05:32:31 PM IST

विराट कोहली और श्रेयस अय्यर ने शुरुआती विकेट गिरने के बाद भारत को संकट से उबारा और चौथे विकेट के लिए अविजित 67 रन जोड़े जिसके दम पर भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले दिन लंच तक 26 ओवर में 91/3 का स्कोर बनाया।


अय्यर के साथ अहम साझेदारी कर कोहली ने भारत को संकट से उबारा

लंच ब्रेक तक विराट कोहली 33 और अय्यर 31 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे। नांद्रे बर्गर ने दो और कैगिसो रबाडा ने एक विकेट लिया। बारिश के कारण मैच देर से शुरू होने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने भारतीय पारी की शुरुआत की! रबाडा और मार्को जानसन दोनों ने सीम मूवमेंट और उछाल के साथ शानदार गेंदबाजी की।

रबाडा ने अपनी सटीक लाइन और लेंथ से रोहित शर्मा को खूब परेशान किया। पांचवें ओवर में भारत ने कप्तान के रूप में बड़ा विकेट खोया। रोहित ने 14 गेंदों पर 5 रन बनाए। इसके बाद युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और गिल भी ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं पाए। गिल (2) और जायसवाल (17) बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद विराट कोहली और श्रेयस अय्यर दोनों ने भारतीय पारी को संभाला। पहले घंटे में 3 विकेट पर 26 रन से आगे, भारत ने अय्यर और कोहली के बीच अटूट अर्धशतकीय साझेदारी की बदौलत वापसी की।

 

आईएएनएस
सेंचुरियन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment