IPL 2023: गुजरात के खिलाफ मैच में चोटिल हुए विराट कोहली, RCB कोच ने शेयर किया अपडेट

Last Updated 22 May 2023 11:42:09 AM IST

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को रविवार को यहां छह विकेट से हराकर उसकी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।


इस मैच में फील्डिंग के दौरान विराट कोहली अपने घुटने को चोटिल कर बैठे। इससे जरूर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल से पहले भारतीय टीम की टेंशन बढ़ गई है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के मुख्य कोच संजय बांगड़ ने पुष्टि की है कि रविवार को गुजरात टाइटन्स (जीटी) के खिलाफ मैच के दौरान विराट कोहली के घुटने में हल्की चोट लगी
थी। टाइटंस की पारी के 15वें ओवर में विजय शंकर (53) को आउट करने के लिए कैच लेते समय कोहली के घुटने में चोट लग गई। इसके बाद वह फील्ड में नहीं गए और गैलरी में बैठे नजर आए।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बांगड़ ने कोहली की चोट पर एक अपडेट साझा किया और पिछले मैच के दौरान मैदान पर उनकी लगातार उपस्थिति पर प्रकाश डाला।

हां, उनके घुटने में थोड़ी चोट है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ भी गंभीर है। चार दिनों के अंतराल के भीतर दो बैक-टू-बैक शतक बनाना छोटी उपलब्धि नहीं है। वह ऐसा व्यक्ति है जो न केवल बल्ले से योगदान देना चाहता है, बल्कि क्षेत्ररक्षण भी कर रहा है।

कोहली की चोट ने कई लोगों की चिंता बढ़ा दी है। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लंदन में 7-11 जून तक होने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं।

बांगड़ ने कहा, कुछ दिन पहले चालीस ओवर और आज, 35 ओवर के लिए वह मैदान पर थे, वह अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि यह चोट गंभीर है।

मैच में, कोहली ने आरसीबी को 197/5 पर पहुंचाने में लगातार दूसरा शतक (61-गेंद 101) लगाया। लेकिन शुभमन गिल (52 रन पर 104 रन) के शानदार नाबाद शतक ने कोहली के प्रयासों पर पानी फेर दिया। गुजरात टाइटंस ने मैच 6 विकेट से जीत लिए और आरसीबी आईपीएल 2023 से बाहर हो गया।

आईएननस
बेंगलुरु


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment