INDvsAUS: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने घोषित की 16 सदस्यीय टीम

Last Updated 23 Feb 2023 12:25:18 PM IST

ग्लेन मैक्सवेल और मिशेल मार्श अगले महीने भारत के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी करेंगे।


ऑस्ट्रेलिया एकदिवसीय मैचों के लिए भारत से मुंबई (17 मार्च), वाइजेग (19 मार्च) और चेन्नई (22 मार्च) में खेलेगा। मैक्सवेल और मार्श को टेस्ट सीरीज के बाद होने वाले तीन वनडे मैचों के लिए 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है।

मैक्सवेल पिछले हफ्ते विक्टोरिया के लिए विक्टोरियन प्रीमियर क्रिकेट प्रतियोगिता और मार्श शेफील्ड शील्ड में लौटे, जबकि मार्श के भारत जाने से पहले पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के लिए अगले दो मैच खेलने की उम्मीद है।

झे रिचर्डसन भी हैमस्ट्रिंग स्ट्रेन से उबरने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी करेंगे, जिसने उन्हें बीबीएल फाइनल से बाहर कर दिया था।

चयन समिति के अध्यक्ष जॉर्ज बेली ने कहा, विश्व कप के सात महीने दूर होने के कारण, भारत में ये मैच हमारी तैयारी में एक महत्वपूर्ण कदम हैं। ग्लेन, मिशेल और झे सभी महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं जो हमें लगता है कि अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

जोश हेजलवुड को दर्द की चोट से पूरी तरह उबरने के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है क्योंकि वह संभावित विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और इंग्लैंड में एशेज की तैयारी कर रहे हैं।

बेली ने कहा, जोश के लिए इस श्रृंखला का हिस्सा बनना बहुत अच्छा होगा, लेकिन हमने इंग्लैंड में एक रूढ़िवादी ²ष्टिकोण लिया है, जिसमें वह एक अभिन्न हिस्सा होगा।

ऑस्ट्रेलियाई टीम : पैट कमिंस (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एल्गर, एलेक्स केरी, कैमरुन ग्रीन, ट्रैविस हेड, जोश इंग्लिस, मार्नस लाबुसेन, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, झे रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम जम्पा।

आईएएनएस
सिडनी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment