पीएम मोदी ने पंत के परिवार से फोन पर की बात,ऋषभ के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली

Last Updated 31 Dec 2022 08:36:56 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऋषभ पंत के परिवार को फोन किया और शुक्रवार की तड़के कार दुर्घटना का शिकार हुए भारतीय विकेटकीपर के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।


पीएम मोदी ने पंत के परिवार से बात की, क्रिकेटर के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली

25 वर्षीय क्रिकेटर दिल्ली-देहरादून हाईवे पर रुड़की के पास एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दुर्घटना में गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हुई उनकी कार में आग लगने से पहले कथित तौर पर एक सड़क डिवाइडर से टकरा गई थी।

दक्षिणपूर्वी को शुरू में एक स्थानीय अस्पताल सक्षम हॉस्पिटल मल्टीस्पेशियलिटी एंड ट्रॉमा सेंटर में ले जाया गया था, जहां देहरादून के मैक्स अस्पताल में ले जाने से पहले उन्हें चोट लगने का इलाज किया गया था।

बीसीसीआई ने एक ट्वीट में कहा, भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह ऋषभ पंत के परिवार को फोन किया और उनकी कार दुर्घटना के बाद उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। हम प्रधानमंत्री को इस भाव और आश्वासन के लिए धन्यवाद देते हैं।

पीएम ने स्टार क्रिकेटर के अच्छे स्वास्थ्य के लिए भी प्रार्थना की।



मोदी ने एक ट्वीट में कहा, प्रसिद्ध क्रिकेटर ऋषभ पंत की दुर्घटना से व्यथित हूं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और कुशलता के लिए प्रार्थना करता हूं।

अस्पताल द्वारा शुक्रवार शाम को जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि पंत के दिमाग और रीढ़ की एमआरआई सामान्य आई है। जबकि दर्द और सूजन के कारण उनके टखने और घुटने का एमआरआई स्कैन शनिवार तक के लिए टाल दिया गया है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment