आर्चर, स्टोक्स समेत 15 सदस्यीय इंग्लिश टीम पहुंची चेन्नई

Last Updated 25 Jan 2021 04:55:04 AM IST

भारत के खिलाफ पांच फरवरी से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर, ऑलराउंडर बेन स्टोक्स, बल्लेबाज रॉरी बर्न्‍स और जोनाथन ट्रॉट समेत 15 सदस्यीय इंग्लिश टीम रविवार को चेन्नई पहुंच गई।


ऑलराउंडर बेन स्टोक्स

चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेले जाने वाले सीरीज के पहले दो मैचों के लिए इंग्लैंड के कुछ रिजर्व खिलाड़ियों को भी इस दल में शामिल किया गया है। यह सभी खिलाड़ी इस समय श्रीलंका के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं।
भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैच चेन्नई में आयोजित किए जाएंगे जबकि शेष दो टेस्ट और पांच टी-20 मैच अहमदाबाद में आयोजित किए जाएंगे। इसके बाद तीन वनडे पुणो में होंगे। इंग्लैंड की टीम के शेष खिलाड़ी अलग-अलग समूहों में 27 जनवरी को श्रीलंका से सीधे चेन्नई पहुंचेंगे।

कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के मद्देनजर चेन्नई पहुंचे इंग्लैंड के सभी खिलाड़ियों और टीम के अन्य सदस्यों की कोरोना जांच की जाएगी और उन्हें कुछ दिनों तक शहर के एक होटल में ठहराया जाएगा। भारत और इंग्लैंड के सभी खिलाड़ियों के अलावा दोनों टीमों तथा मैच से जुड़े अन्य अधिकारियों को लीला पैलेस होटल में कोरोना के मद्देनजर जैव सुरक्षित वातावरण में रखा जाएगा।

वार्ता
चेन्नई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment