रूट का स्टोक्स को संदेश, अपने तरीके से करो कप्तानी

Last Updated 07 Jul 2020 08:45:27 PM IST

वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार से एजेस बाउल पर शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान बेन स्टोक्स को टीम के नियमित कप्तान जोए रूट की तरफ से संदेश मिला है।


इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान बेन स्टोक्स

रूट बच्चे के जन्म के कारण तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह स्टोक्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं।

मेट्रो डॉट को डॉट यूके ने स्टोक्स के हवाले से लिखा है, "मुझे ज्यादा सलाह नहीं दी गई है, हालांकि इधर-उधर से कई तरह के विचार सामने आ रहे हैं।"

स्टोक्स ने कहा, "कल जब मैंने ब्लेजर के साथ अपना फोटो शूट खत्म किया तब मुझे अपने लिए सबसे अच्छा संदेश मिला। रूट ने मुझे संदेश भेजा था जिसमें लिखा था, 'अपने तरीके से खेलो'।"

पहली बार कप्तानी करने जा रहे स्टोक्स ने कहा कि वह टीम के अनुभवी खिलाड़ियों से सलाह लेते रहेंगे। उन्होंने साथ ही कहा कि रूट भी उनके लिए घर से उपलब्ध होंगे।

उन्होंने कहा, "मैं दूसरे लोगों से सलाह लेने में हिचकिचाऊंगा नहीं। और रूट यहां नहीं हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उनका उपयोग नहीं करूंगा।"

इंग्लैंड के 81वें टेस्ट कप्तान बनने जा रहे स्टोक्स ने कहा, "रूट काफी खुले इंसान हैं और वह दूसरे खिलाड़ियों सलाह लेते रहते हैं इसलिए अगर मैं ऐसा नहीं करूंगा तो यह वेबकूफी होगी। हमारी टीम में कई अनुभवी खिलाड़ी हैं और अगर मैं उनसे बात नहीं सीखूंगा तो यह अच्छा नहीं होगा।"

आईएएनएस
साउथैम्पटन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment