वॉर्नर-डि कॉक विवाद पर डेविड वार्नर बोले- पत्नी पर छींटाकशी से खोया आपा

Last Updated 08 Mar 2018 03:51:56 PM IST

ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान डेविड वार्नर ने दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकाक पर पत्नी के बारे में अभद्र टिप्पणी का आरोप लगाते हुए कहा कि वह हमेशा अपने परिवार के बचाव में खड़े रहेंगे.


ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान डेविड वार्नर (फाइल फोटो)

वार्नर और डिकाक डरबन में पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन (रविवारी चाय के) विश्राम के दौरान ड्रेसिंग रूम के करीब आपस में भिड़ गये थे जो कि सीसीटीवी कैमरे में आ गया था.
 
आईसीसी आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिये वार्नर पर मैच फीस का 75 प्रतिशत जुर्माना लगाने के साथ ही उनके खाते में तीन डिमेरिट अंक जोड दिए गए जबकि डिकाक पर मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगा.
 
वार्नर ने माना कि रविवार को ड्रेसिंग रूम जाते समय वह डिकाक की टिप्पणी पर अपनी भावनाओं को काबू में नहीं रख सके. उन्होंने कहा कि मुझे विपक्षी खिलाड़ियों और प्रशंसकों की टिप्पणी से कोई परेशानी नहीं है लेकिन डिकाक की छींटाकशी ने हद पार कर दी.
 
वार्नर ने कहा, ‘‘मैंने फुटेज देखा और उसमें मैं जैसा दिख रहा हूं मुझे उस पर खेद है लेकिन मैं ऐसा ही हूं. मैंने भावनात्मक प्रतिक्रिया दी और इस पर माफी भी मांगी.’’


 
ऑस्ट्रेलियाई उपकप्तान ने कहा, ‘‘लेकिन मैं हमेशा अपने परिवार के लिए खडा रहूंगा.’’ 
 
इस घटना के बाद दोनों खिलाड़ियों ने बातचीत नहीं की है और वार्नर ने कहा कि वह जल्द ही डिकाक से बात करने की कोशिश करेंगे.  उन्होंने कहा, ‘‘उम्मीद है, मैं अगले दो दिनों, या मैच, या फिर श्रृंखला के बाद उनसे बात करूंगा.’’

एएफपी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment