मोहम्मद शमी की पत्नी ने कहा पति का चल रहा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स, शमी ने किया इंकार

Last Updated 07 Mar 2018 01:43:05 PM IST

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को लेकर काफी चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें उनकी पत्नी हसीन जहां ने क्रिकेटर पर उत्पीड़न करने और विवाहइत्तर संबंध रखने का आरोप लगाया है.


फाइल फोटो

लेक्न मोहम्मद शमी ने उनपर लगाये गये उनकी पत्नी हसीन जहां के उत्पीड़न और विवाहेत्तर संबंधों के आरेापों से सिरे से इंकार किया है.

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में देवधर ट्राफी एकदिवसीय टूर्नामेंट खेल रहे शमी ने अपने फेसबुक पेज पर एक बयान जारी करते हुये कहा यह जितनी भी न्यूज मेरी निजी जिंदगी के बारे में चल रही है यह सब सरासर झूठ है.
          
शमी ने कहा यह मेरे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है या फिर मुझे बदनाम करने या मेरा खेल खराब करने की कोशिश की जा रही है.

 

शमी हमेशा ही अपनी पत्नी और बच्ची के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करने के लिये जाने जाते हैं और कई बार तो उन्हें पत्नी के साथ तस्वीरों को लेकर कुछ कट्टरपंथी विचारधारा रखने वाले लोगों की आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा है. हालांकि काफी पारिवारिक समझे जाने वाले शमी पर इस तरह के आरोप काफी हैरान करने वाले हैं.
        
भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर चुके शमी पर उनकी पत्नी ने कई महिलाओं के साथ संबंध रखने और उन्हें प्रताड़ति करने का आरोप लगाया है. ते गेंदबा की पत्नी हसीन ने कथिततौर पर व्हाट्सएप और फेसबुक मैसेंजर पर शमी की विभिन्न औरतों के साथ बातचीत के स्क्रीनशॉट को भी सार्वजनिक कर दिया है.
         
इसके अलावा शमी की पत्नी ने कई महिलाओं के फोन नंबर और तस्वीरों को भी अपने फेसबुक पेज से सार्वजनिक रूप से सभी के साथ साझा किया है. वहीं हसीन ने शमी और उनके परिवार पर उनकी हत्या करने जैसे संगीन आरोप भी लगाये हैं.
 

हसीन ने अपने पोस्ट में कहा परिवार में सभी लोग मुझे प्रताड़ित करते हैं और शमी की मां और उनके भाई मेरे साथ बदसलूकी करते हैं. यह प्रताड़ना सुबह के दो से तीन बजे तक चलती है. इन लोगों ने तो मुझे मारने तक का प्रयास किया है.
        
हाल ही में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम का हिस्सा रहे और प्रभावशाली प्रदर्शन करने वाले शमी पर उनकी पत्नी ने आरोप लगाया कि दौरे से लौटने के बाद भी शमी ने उन्हें शारीरिक रूप से भी प्रताड़ित किया है. उन्होंने कहा शमी ने मुझे प्रताड़ित किया और मुझे दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद काफी पीटा. वह ऐसा पिछले काफी समय से कर रहे हैं और अब यह बहुत हो चुका.
        
हसीन ने कहा कि उन्होंने शमी को सुधरने के लिये काफी समय दिया. उन्होंने कहा मैंने शमी को अपनी गलतियां सुधारने के लिये काफी समय दिया लेकिन अपनी गलतियां सुधारने के बजाय वह अपना गुस्सा मुझ पर निकालता है और हमेशा धमकी देता है तथा अपनी अच्छी छवि बनाये रखने के लिये लगातार मुझे चुप रहने के लिये धमकाता है.
       
पश्चिम बंगाल के रहने वाले शमी की पत्नी ने अब इस मामले में कानूनी लड़ाई लड़ने का फैसला भी किया है. शमी और हसीन की एक बेटी भी है. हसीन ने कहा मैंने अपने परिवार और बच्ची के लिये खुद को संभालने की कोशिश की है लेकिन कई औरतों के साथ शमी के अश्लील संदेश और तस्वीरें देखकर मैं अब थक गयी हूं और मैंने अब इस बारे में कानूनी लड़ाई लड़ने का फैसला किया है.
        
शमी फिलहाल देवधर ट्राफी में भारत ए  की ओर से खेल रहे हैं. उन्होंने भारत का 30 टेस्टों, सात ट्वंटी 20 और 50 वनडे में प्रतिनिधित्व किया है.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment