भारतीय महिला टीम की नजर दक्षिण अफ्रीका में दोहरी सीरीज जीतने पर

Last Updated 21 Feb 2018 03:33:16 AM IST

पिछले मैच हार से सतर्क भारतीय महिला टीम पिछली गलतियों से सबक लेकर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुधवार को सेंचुरियन में होने वाले चौथे टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में जीत दर्ज करके पांच मैचों की श्रृंखला में अजेय बढत हासिल करने की कोशिश करेगी.




हरमनप्रीत कौर (file photo)

पहले दो टी-20 मैचों में क्रमश: सात और नौ विकेट से जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम ने जोहांसबर्ग में तीसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका को वापसी का मौका दे दिया. दक्षिण अफ्रीका ने यह मैच पांच विकेट से जीतकर श्रृंखला को जीवंत बनाये रखा. लेकिन इससे पहले एकदिवसीय श्रृंखला 2-1 से जीतने वाली भारतीय टीम अब किसी तरह की ढिलायी बरतने से बचेगी और उसका लक्ष्य अब टी 20 श्रृंखला में अजेय बढ़त हासिल करने की होगी. 

भारत अगर कल जीत दर्ज कर लेता है तो वह दक्षिण अप्रीका में एक दौरे में दो श्रृंखलाएं जीतने वाली पहली टीम भी बन जाएगी.  हरमनप्रीत कौर की अगुआई वाली टीम के लिये हालांकि यह आसान नहीं होगा. पहले दो मैचों में उम्दा प्रदर्शन के बाद भारत ने तीसरे मैच में लचर खेल दिखाकर दक्षिण अफ्रीका को वापसी का मौका दिया. पिछले मैच में भारतीय मध्यक्रम लड़खड़ा गया और उसकी टीम 17.5 ओवर में 133 रन पर आउट हो गयी.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment