किंगस्टन : दूसरे टेस्ट में वेस्टइंडीज की खराब शुरूआत

Last Updated 30 Jul 2016 10:42:11 PM IST

ईशांत शर्मा की अगुवाई में भारतीय गेंदबाजों ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन लंच तक वेस्टइंडीज के चार विकेट सिर्फ 88 रन पर निकाल दिये.


डेरेन ब्रावो का कैच लेने के बाद विराट कोहली और साथी.

पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज को एक पारी और 92 रन से पराजय झेलनी पड़ी थी. किंगस्टन में सबीना पार्क की हरी भरी पिच पर टास जीतकर बल्लेबाजी का कैरेबियाई कप्तान जासन होल्डर का फैसला गलत साबित हुआ और एक समय उसके तीन विकेट सिर्फ सात रन पर गिर गए थे.

पहले टेस्ट में रंगत में नहीं दिखे ईशांत ने तीसरे ओवर में लगातार दो गेंदों पर विकेट लिये. उसने चौथी गेंद पर केग ब्रेथवेट (1) को आउट करके मेजबान टीम को करारा झटका दिया. वहीं अगली गेंद पर डेरेन ब्रावो (0) भी अपना विकेट गंवा बैठे. ब्रेथवेट का कैच पुजारा ने और ब्रावो का कैच कोहली ने लपका.

राजेंद्र चंद्रिका (5) को मोहम्मद शमी ने पवेलियन भेजा जिनका कैच केएल राहुल ने लपका. छठे ओवर की पहली गेंद तक वेस्टइंडीज ने सात रन पर तीन विकेट गंवा दिये थे.

इसके बाद मलरेन सैमुअल्स (14) और जम्रेइन ब्लैकवुड (62) ने चौथे विकेट के लिये 81 रन जोड़े. ब्लैकवुड ने 62 गेंदों का सामना करके अपनी पारी में सात चौके और चार छक्के लगाये. उन्हें लंच से ठीक पहले आर अश्विन ने पगबाधा आउट किया.

भारत के लिये ईशांत ने दो जबकि शमी और आर अश्विन ने एक-एक विकेट लिया.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment