मेरे और डालमिया के बीच संवादहीनता नहीं: ठाकुर

Last Updated 04 Jul 2015 09:49:30 PM IST

बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने अध्यक्ष जगमोहन डालमिया के स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों को अधिक तूल नहीं देने हुए कहा कि उनके और इस अनुभवी प्रशासक के बीच संवादहीनता की अटकलें महज कल्पना है.


अनुराग ठाकुर

इस तरह की खबरें आई थी कि उच्चतम न्यायालय द्वारा नियुक्त पूर्व मुख्य न्यायाधीश आरएम लोढा की अगुआई वाली समिति को लगता है कि डालमिया बोर्ड को चलाने के लिए शारीरिक रूप से फिट नहीं हैं और ठाकुर फैसले कर रहे हैं.

इन अटकलों पर ठाकुर ने कहा, ‘‘पहले दिन से हम :ठाकुर और डालमिया: काफी अच्छी तरह काम कर रहे हैं. हम पारदर्शिता और जवाबदेही लेकर आए हैं. चयन समिति की प्रत्येक बैठक के बाद हम मीडिया से बात करते हैं. प्रत्येक बैठक के बाद समन्वय होता है और प्रेस विज्ञप्ति जारी की जाती है. ’’

ठाकुर ने साथ ही दोहराया कि आईसीसी ने तीन अंतरराष्ट्रीय क्रि केटरों पर स्पाट फिक्सिंग के आरोपों पर अब तक कोई रिपोर्ट नहीं भेजी है. इन तीनों पर इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व आयुक्त ललित मोदी ने एक व्यवसायी से रित लेने का आरोप लगाया था.

ललित ने शनिवार को ट्विटर के जरिये पत्र साझा करके कहा था कि सीएसके के दो खिलाड़ियों ने वेस्टइंडीज के आलराउंडर ड्वेन ब्रावो के साथ रियल एस्टेट व्यवसायी बाबा दीवान से चल और अचल संपत्ति ली थी.

सुरेश रैना ने हालांकि बाद में बयान जारी करके अपने इरादे जाहिर कर दिए थे कि वह आईपीएल के इस पूर्व आयुक्त के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.

डंकन फ्लेचर के उत्तराधिकारी की नियुक्ति पर ठाकुर ने कहा, ‘‘फिलहाल क्रि केट सलाहकार समिति इस पर गौर कर रही है. अगर कोई नाम चुना जाता है तो क्रि केट सलाहकार समिति इसे साझा करेगी.’’
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment