टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स के घर गूंजी किलकारी, बेटी को दिया जन्म

Last Updated 02 Sep 2017 12:28:38 PM IST

टेनिस सुपरस्टार सेरेना विलियम्स ने बेटी को जन्म दिया जिससे उनके साथी खिलाड़ियों और प्रशंसकों की ओर से उन्हें बधाइयों का तांता लग गया है.


फाइल फोटो

 सेरेना ने फ्लोरिडा के वेस्ट पाम बीच में सैंट मैरी मेडिकल सेंटर में बेटी को जन्म दिया. अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी को गत बुधवार को सेंट मैरी मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था. वॉशिमगटन पोस्ट के मुताबिक, सेरेना की बच्ची का जन्म सीजेरियन ऑपरेशन से हुआ है. जन्म के समय बच्ची का वजन छह पाउंड और 13 आउंस बताया जा रहा है. इसके साथ ही मां और बेटी ठीक हालत में हैं.

सेरेना की बेटी के जन्म की जानकारी उनके कोच पैट्रिक माउराटोग्लॉउ ने शक्रवार को ट्विटर पर दी. हालांकि सेरेना और उनके पति ने अभी अपने बच्चे की जन्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. यह सेरेना और उनके मंगेतर एलेक्सिस ओहानियन का पहला बच्चा है.
     
यही नहीं उनकी बड़ी बहन वीनस विलियम्स ने भी यूएस ओपन में अपने तीसरे दौर का मैच जीतने के बाद सेरेना के पहले बच्चे के जन्म की पुष्टि की. सेरेना के बच्चे के बारे में वीनस ने कहा, मैं बहुत उत्साहित हूं और मौसी बनने की खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती.

टेनिस सुपरस्टार सेरेना के बेटी को जन्म देते ही उनके साथी खिलाड़ियों और प्रशंसकों की ओर से उन्हें बधाइयों का तांता लग गया.
     
स्पेन के रफेल नडाल ने ट्विटर पर लिखा, बधाई हो सेरेना. इस खुशी के लिये. 


     
अमेरिका की महान टेनिस खिलाड़ी क्रिस एवर्ट ने कहा, मैं उसके लिये बहुत खुश हूं. वह अपनी बेटी के लिये आदर्श रोलमाडल होगी. 

 

एजेंसियां


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment