स्पेन के राफेल नडाल ने पेश की एक अनोखी मिसाल, खोई हुई बच्ची को मां से मिलवाया

Last Updated 30 Sep 2016 12:03:48 PM IST

विश्व के चौथे नंबर के टेनिस खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल ने उस समय अपना प्रदर्शनी मैच रोक दिया जब दर्शकदीर्घा में बैठी एक मां ने अपनी बेटी को भीड़ में खो दिया.


नडाल ने पेश की एक अनोखी मिसाल...

नडाल और जॉन मैकेनरो एक प्रदर्शनी मैच में खेल रहे थे तभी नडाल जॉन मैकेनरो को सर्व करते-करते बीच में ही रुक गए. नडाल ने दर्शकों के बीच से एक आवा सुनी, 30 वर्षीय एक मां अपने खोई हुई बच्ची को आवा लगा रही थी.

ये मां अपने पांच साल की बच्ची से बिछड़ गई थी और उसका नाम लेकर दर्शकों में उसे ढूंढ रही थी. यहां पर नडाल ने एक अनोखी मिसाल पेश करते हुये मैच को बीच में ही रोक दिया और खिलाड़ियों के साथ-साथ दर्शक भी उस बच्ची को ढूंढने में लग गए.

बेटी के मिलने के बाद ही नडाल ने दुबारा अपना खेल शुरु किया. यह नजारा देखकर दर्शकों ने तालियां बजाकर नडाल और मां-बेटी का अभिनंदन किया. नडाल के साथी युवा स्पैनिश खिलाड़ी साइमन सोल्बस थे और इन दोनों ने मैकेनरो और मोया की दिग्गज टीम को 3-6, 6-3, 10-8 से हराया.
       
पूर्व विश्व नंबर एक नडाल अब तक 14 ग्रैंड स्लेम खिताब जीत चुके हैं. इसके अलावा 17 एटीपी र्वल्ड टूर 500 टूर्नामेंट जीत चुके हैं. नडाल 17 एटीपी र्वल्ड टूर 500 टूर्नामेंट जीतकर रोजर फेडरर के साथ बराबरी कर चुके हैं.
 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment