आईओएस 17.2.1 में अपडेट करने के बाद आईफोन यूजर्स को करना पड़ रहा समस्याओं का सामना

Last Updated 01 Jan 2024 11:38:00 AM IST

ग्लोबल लेवल पर आईफोन यूजर्स को लेटेस्ट आईओएस 17.2.1 वर्जन में अपडेट करने के बाद कथित तौर पर सेलुलर कनेक्टिविटी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।


ग्लोबल लेवल पर आईफोन यूजर्स को लेटेस्ट आईओएस 17.2.1 वर्जन में अपडेट करने के बाद कथित तौर पर सेलुलर कनेक्टिविटी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

एप्पल ने हाल ही में आईओएस 17.2.1 जारी किया, जिसमें आईफोन में कोई नया फीचर्स नहीं जोड़ा गया, लेकिन बैटरी खत्म होने की समस्या का समाधान हो गया जो कुछ समय से यूजर्स को परेशान कर रही थी।

फोनएरेना की रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल की सपोर्ट कम्युनिटी डिस्कशन वेबसाइट पर, आईफोन यूजर्स ने आईओएस 17.1.2 इंस्टॉल करने के बाद अपनी हालिया परेशानियों के बारे में लिखा।

एक यूजर ने लिखा, "कल रात अपने आईफोन को 17.2.1 पर अपडेट करने के बाद मैं अब अपने नेटवर्क प्रोवाइडर से कनेक्ट नहीं हो पा रहा हूं। रीसेट करने का प्रयास किया और फिर भी यह काम नहीं कर रहा है! बहुत निराशा होती है। वर्षों से विश्वसनीय एप्पल और आईफोन, अब इतना निश्चित नहीं हूं।"

एक अन्य यूजर ने कहा, "कोई जानकारी है कि इस नेटवर्क समस्या को कैसे हल किया जाए। अपडेट के बाद कल रात से कोई नेटवर्क उपलब्ध नहीं है।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "कल रात अपने आईफोन को 17.2.1 पर अपडेट करने के बाद, मैं अब अपने नेटवर्क प्रोवाइडर से कनेक्ट नहीं कर सकता। रीसेट का प्रयास किया और अभी भी यह काम नहीं कर रहा है।"

रिपोर्ट के मुताबिक, उम्मीद है कि एप्पल जल्द ही 17.2.2 या 17.3 अपडेट जारी कर इस समस्या का समाधान करेगा।

जो यूजर वर्तमान में सेलुलर कनेक्टिविटी समस्याओं का सामना कर रहे हैं, वे आईओएस 17.3 सार्वजनिक बीटा प्रोग्राम में पंजीकरण कर एक अस्थायी समाधान पा सकते हैं।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment