उत्तराखंड में पिता के अस्थि विसर्जन को गए पुत्र की हादसे में मौत

Last Updated 11 Nov 2016 01:06:18 PM IST

उत्तराखंड में पिता के अस्थि विसर्जन को गए पुत्र की हादसे में मौत हो गई.


(फाइल फोटो)

नदी के पुल पर पैर फिसल जाने के कारण ऊंचाई से गिर कर घायल हुए पुत्र को मिलिट्री अस्पताल पहुंचाया गया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

राजपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बृहस्पतिवार को सर्किट हाऊस चौकी ने कैन्ट थाना पुलिस को बताया कि सेना चिकित्सालय गढ़ी कैन्ट से एक डेथ मेमो प्राप्त हुआ है.

मरने वाले का नाम धीरेन्द्र ठाकुर (42) पुत्र स्व रघुवीर सिंह ठाकुर निवासी ग्राम जोहड़ी राजपुर है. डेथ मेमो के अनुसार सेना अस्पताल में उपचार के दौरान धीरेन्द्र की मौत हुई है.

सूचना पर चौकी प्रभारी जाखन उपनिरीक्षक विपिन बहुगुणा सेना अस्पताल पहुंचे और जरूरी कार्रवाई पूरी की. परिजनों से बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि धीरेन्द्र के पिता की मौत होने पर धीरेन्द्र पिता के अस्थि विसर्जन के लिए सुबह साढ़े पांच बजे चन्द्रोटी नदी में गये थे.

यहां पुल के पास पैर फिसलने के कारण धीरेन्द्र काफी ऊंचाई से नीचे गिर गया। घायल धीरेन्द्र को लोगों ने तुरन्त सेना अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में उपचार के दौरान धीरेन्द्र ने दम तोड़ दिया. जाखन चौकी इंचार्ज विपिन बहुगुणा ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment