मोदी राज में हो रहा बेहतर काम: कृष्णपाल गुर्जर

Last Updated 17 Jul 2016 01:07:29 PM IST

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर नें कहा कि मोदी सरकार बेहतर काम कर रही है. मोदी सरकार की दो साल की उपलब्धियां कांग्रेस के दस साल के बराबर हैं.


कृष्णपाल गुर्जर (फाइल फोटो)

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को करारी हार का मुंह देखना पड़ेगा.

कांग्रेस व सीएम हरीश रावत को इसका अहसास हो गया है कि उत्तराखंड भी कांग्रेस मुक्त होने जा रहा है. केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि मोदी सरकार की दो साल की उपलब्धियां कांग्रेस के दस साल के बराबर हैं.

नरेंद्र मोदी जैसा चमत्कारी व्यक्तित्व पीएम के रूप में देश को मिलना नागरिकों का सौभाग्य ही कहा जायेगा. सरकार आर्थिक हो या राजनीतिक या विदेशी मामले, सभी में कामयाब हो रही है.

विदेशी मोर्चे पर मोदी ने भारत की गिरती साख को उभारने ही नहीं चमकाने का काम किया है. गुर्जर ने कहा कि समाज के हर वर्ग के अधिकारों की रक्षा हो रही है. चौतरफा विकास हो रहा है. कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि किसानों को फसल बीमा योजना से लेकर उर्वरकों की कमी का सामना नहीं करना पड़ रहा है.



अब कीटनाशक रोधी नीम कोटेड यूरिया की भरमार है. उसके लिये अब हाहाकार नहीं मचता. समय से खाद उपलब्ध हो रही है. महंगाई को नियंत्रित करने में कामयाबी मिल रही है. उन्होंने माना कि दालों की महंगाई जरूर बेकाबू हुई है. उसकें लिए भी सरकार ने जमाखोरों व कालाबाजारियोंपर व्यापक छापा मारी अभियान चला कर एक लाख टन से अधिक दालों के जखीरे बरामद किये हैं.

देश में चौतरफा विकास का दावा करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि मेक इन इंडिया, स्किल इंडिया, स्वच्छ भारत अभियान आदि से देश का परिवेश सुधारने के काम की शुरूआत हुई है. गुर्जर ने पीएम के नमामि गंगा योजना को भी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सराहना मिलने का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस राज में गंगा सफाई योजना भ्रष्टाचार की पर्याय बन कर रह गई थी.

नमामि गंगे से आम आदमी को जोड़ा गया है. इससे योजना के सार्थक परिणाम मिलने लगेंगे. गुर्जर के रुड़की आगमन पर उनका पूर्व विधायक कुवर प्रणव सिंह चैंपियन, उनकी जिला पंचायत सदस्या कुंवरानी दिव्यानी सिंह, भीम सिंह चेयरमैन, सुनील वालिया आदि ने स्वागत किया.
 

 

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment