भाजपा ने रानीखेत बैठक में हंगामा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

Last Updated 17 May 2016 06:40:27 PM IST

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और विधायक अजय भट्ट की सोमवार को रानीखेत में हुई समीक्षा बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा \'हुडदंग\' और \'हंगामा\' करने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई.


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और विधायक अजय भट्ट (फाइल फोटो)

भाजपा ने मंगलवार को पुलिस महानिदेशक एमए गणपति से इसके लिये जिम्मेदार लोगों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करने की मांग की ताकि प्रदेश का माहौल बिगडने से बचाया जा सके.

प्रदेश पार्टी महामंत्री नरेश बंसल के नेतृत्व में गये भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस महानिदेशक गणपति को इस संबंध में एक ज्ञापन भी सौंपा. पार्टी प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि भटट द्वारा कल रानीखेत में विकास कार्यों के बारे में की जा रही समीक्षा बैठक में कांग्रेस पार्टी के लोगों ने हुड़दंग और हंगामा कर बैठक में व्यवधान पैदा किया और बैठक को नहीं होने दिया.

हंगामे की इस कार्रवाई को सरकारी कार्य में व्यवधान बताते हुए ज्ञापन में कहा गया है कि इस घटना के लिये जिम्मेदार लोगों के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही की जाये ताकि प्रदेश का माहौल बिगड़ने से बचाया जा सके.

ज्ञापन में कहा गया है कि सत्ताधारी दल से जुडे लोगों द्वारा इस प्रकार की कार्रवाई से यह संदेश जा रहा है कि इन तत्वों को सरकार और शासन का संरक्षण प्राप्त है जिससे प्रदेश का माहौल बिगडने की आशंका है.

पार्टी प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि पुलिस महानिदेशक ने प्रदेश में कानून व्यवस्था न बिगड़ने देने का आश्वासन दिया है.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment