भाजपा के खून में भ्रष्टाचार : किशोर उपाध्याय

Last Updated 23 Nov 2015 04:26:41 PM IST

भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कहा कि भ्रष्टाचार करना और भ्रष्टाचार को प्रश्रय देना भाजपा के रक्त में है.


भाजपा के खून में भ्रष्टाचार : किशोर उपाध्याय (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री हरीश रावत के संपत्ति का ब्योरा सार्वजनिक करने के बाद देहरादून उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की अच्छी पहल का सभी दलों द्वारा स्वागत किया जाना चाहिए था लेकिन भाजपा अपने चरित्र के अनुसार इस निर्णय की आलोचना कर रही है.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि 2000 से 2002 तथा 2007 से 2012 तक भाजपा की प्रदेश सरकार ने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं की जेबें भरने का काम करके प्रदेश की अर्थव्यवस्था को खोखला किया. आज उसी परंपरा का अनुसरण केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार कर रही है.

भाजपा नेता भूल जाते हैं कि उनके एक राष्ट्रीय अध्यक्ष सरेआम घूस लेते हुए पकड़े गए थे. वे भूल जाते हैं कि उन्होंने शहीदों के ताबूतों पर भी भ्रष्टाचार किया है.

मुख्यमंत्री ने सार्वजनकि जीवन से जुड़े लोगों को रास्ता दिखाने का काम किया है. भाजपा नेता प्रधानमंत्री एवं केंद्रीय मंत्रियों तथा अपनी पार्टी के मुख्यमंत्रियों को हरीश रावत के रास्ते पर चलने का आह्वान करते तो राजनीति में शुचिता और सुदृढ होती.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा नेताओं द्वारा इंदिरा अम्मा भोजनालय योजना पर दिए गए बयानों की निंदा करते हुए कहा कि अच्छे कायरे की बुराई करना भी भाजपा नेताओं की आदत में शुमार है.

बड़े सरमायेदारों के हित रक्षक होने के नाते भाजपा को यह ठीक नहीं लग रहा है कि गरीब के चेहरे पर मुस्कान आए. गरीब को भरपेट भोजन मिले. इसे सियासी चश्मे से देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि गरीब आदमी को भरपेट भोजन की व्यवस्था देने के लिए ये भोजनालय खोले गए हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment