उत्तराखंड से भी उखड़ जाएगी कांग्रेस की सरकार : भट्ट

Last Updated 20 Oct 2014 01:03:08 PM IST

महाराष्ट्र और हरियाणा के चुनाव नतीजों से स्पष्ट हो गया है कि देश से कांग्रेस मुक्त भारत का अभियान कामयाबी की ओर है.


उत्तराखंड से भी उखड़ जाएगी कांग्रेस (फाइल फोटो)

उत्तराखंड की सत्ता में काबिज कांग्रेस की सरकार जिस तरह से जनता के कार्य की अनदेखी कर रही है, उसके लिये भी यह चेतावनी है कि यदि वह अपने निजी एजेंडे में व्यस्त रही तो आने वाले दिनों में जनता उसे भी यहां से मुक्त कर देगी.

महाराष्ट्र से चुनाव प्रचार के बाद लौटे नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट ने रविवार को अपने आवास पर यह बात कही.

भट्ट ने कहा कि महाराष्ट्र और हरियाणा के विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि भाजपा के कांग्रेस मुक्त भारत अभियान को जनता ने स्वीकार कर लिया है. इसी का नतीजा है कि दोनों राज्यों से कांग्रेस का सुपड़ा साफ हो गया है.

अजय भट्ट ने कहा कि देश की जनता को आज अच्छी तरह से समझ में आ गया है. कांग्रेस ने 60 सालों तक देश में राज करके देश को बरबादी की ओर धकेला है. जल्द ही वह दिन आएगा जबकि पूरे देश से कांग्रेस की विदाई हो जाएगी.

उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार चाहे कहीं भी जाकर कैबिनेट बैठकर कर ले, मगर आगे प्रदेश की जनता भी कांग्रेस का वही हाल करेगी, जो देश के हर प्रदेशों में हो रहा है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार सत्ता के नशे में है कि उसे प्रदेश की जनता की चिंता नहीं है. पिछले एक माह से मिनिस्टीरियल कर्मचारी हड़ताल पर हैं मगर सरकार को पिकनिक की चिंता हो रही है. आज तक एक बार भी उसने हड़ताली कर्मचारियों से वार्ता करना उचित नहीं समझा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment