UP Election 2022: काशी में प्रधानमंत्री मोदी का फूलों और रंगों की फुहार से भव्य स्वागत

Last Updated 04 Mar 2022 07:15:33 PM IST

यूपी विधानसभा चुनाव की सियासी जंग अब अंतिम दौर पर पहुंच गई है। प्रधानमंत्री ने आज मिर्जापुर की जनसभा के बाद अपने संसदीय क्षेत्र बनारस से रोड शो की शुरूआत की। इस दौरान काशीवासियों ने पीएम का दिल खोलकर स्वागत किया।


इस दौरान काशीवासियों ने पीएम का दिल खोलकर स्वागत किया। फूलों के साथ रंगों की फुहार उड़ाई।

पीएम का काफिला जहां से भी निकला वहां से फूल मालाओं के साथ लोग उनका इंतजार करते मिले। कई जगहों पर गुलाल की फुहारों से भी उत्साहित लोगों ने पीएम का स्वागत किया।

प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो बनारस की गलियों में धीरे-धीरे आगे बढ़ता गया। पीएम मोदी अभिवादन स्वीकार करते रहे। भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दिखी।

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता डमरू बजाकर मोदी का स्वागत कर रहे थे। मोदी हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार कर रहे थे।

मलदहिया से लहुराबीर, पिपलानी कटरा होते हुए शाम पांच बजे रोड शो कबीरचौरा पहुंच गया। वहीं पांच बजे के बाद जब रामकटोरा चौराहा पीएम का रोड शो पहुंचा तो रामकटोरा चौराहे पर खड़े बटुक पीएम के स्वागत में मंत्रोच्चार करते नजर आए। वहीं इसके आगे रोड शो सरोजा पैलेस पहुंचा तो सांस्कृतिक गीत से प्रधानमंत्री का स्वागत करते गीतकार केडी दूबे और गायक डॉ. अमलेश शुक्ल नजर आए।

वाराणसी में सातवें और अंतिम दौर में मतदान होना है। लिहाजा वाराणसी के आठ विधानसभा सीटों क्रमश: वाराणसी कैंट, वाराणसी दक्षिणी, वाराणसी उत्तरी, अजगरा, शिवपुर, रोहनिया, पिंड्रा और सेवापुरी में अंतिम दौर में पीएम के रोड शो से भाजपा के पक्ष में चुनावी माहौल बना। पार्टी की ओर से इन विधानसभा सीटों के पदाधिकारी भी रोड शो को भव्य बनाने में जुटे रहे।
 

आईएएनएस
वाराणसी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment