Ghaziabad: टाटा स्टील के अधिकारी विनय त्यागी हत्याकांड का आरोपी एनकाउंटर में ढेर, एक SI भी घायल

Last Updated 10 May 2024 10:37:47 AM IST

गाजियाबाद पुलिस ने एनकाउंटर में टाटा स्टील के नेशनल बिजनेस हेड की हत्या में वांटेड बदमाश को मार गिराया। बदमाश अक्की उर्फ दक्ष के सीने में गोली लगी। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद इलाके में शुक्रवार को पुलिस और दो बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश को गोली लगी। उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

चार मई को हुई टाटा स्टील के नेशनल बिजनेस हेड के साथ लूटपाट और उसकी हत्या के मामले में बदमाश वांछित चल रहे थे।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 10 मई को थाना साहिबाबाद इलाके में पुलिस एवं दो बाइक सवार बदमाशों में मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान एक अभियुक्त एवं एक उप निरीक्षक गंभीर रूप से घायल हुए, जिसे तुरन्त ही उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस दौरान एक बाइक सवार बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गया। उसे पकड़ने के लिए पुलिस कांबिंग कर रही है।

पुलिस ने बताया कि भर्ती हुए बदमाश की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। उसका नाम अक्की उर्फ दक्ष है जो सीलमपुर दिल्ली का रहने वाला था। चार मई को थाना शालीमार गार्डन इलाके में हुई लूट एवं हत्या की घटना में वह वांछित था। उसके कब्जे से एक लूटा हुआ मोबाइल फोन एवं एक अवैध असलाह बरामद किया गया है।

गौरतलब है कि गाजियाबाद के राजेंद्र नगर इलाके में रहने वाले विनय त्यागी 3 मई की रात 11 बजे तक जब अपने घर नहीं पहुंचे तो परिवार वालों ने खोजना शुरू कर दिया। पुलिस को भी इसकी जानकारी दी गई।

सुबह 3 बजे के आसपास घर से 3 किलोमीटर दूर सड़क के किनारे उनका शव मिला। उन्हें समय पुलिस ने शुरुआती जांच में पाया था कि विनय त्यागी का लैपटॉप, मोबाइल और पर्स गायब है। जिसके बाद बदमाशों की तलाश की जा रही थी।

आईएएनएस
गाजियाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment