Dhananjay Singh Gunner Murder: पूर्व सांसद धनंजय सिंह के पूर्व गनर की हत्या मामले में तीन पर केस दर्ज

Last Updated 18 Apr 2024 09:44:29 AM IST

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में पूर्व सांसद धनंजय सिंह के पूर्व गनर अनीश खान की हत्या के आरोप में एक पड़ोसी और उसके दो दोस्तों पर केस दर्ज किया गया है।


Dhananjay Singh Gunner Murder

अनीश खान की मंगलवार शाम हत्या कर दी गई थी। वह धनंजय सिंह का समर्थक था। पुलिस ने बताया कि अनीश खान का मंगलवार को अपने पड़ोसी पांडू के साथ विवाद हुआ था। खान शाम को जब रीठी बाजार से कुछ सामान खरीदने गया था, तभी उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि उस पर धारदार हथियार से भी कई वार किए गए थे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अनिकेत और प्रिंस के रूप में पहचाने गए आरोपियों को अनीश खान की हत्या के संबंध में पांडु के साथ एफआईआर में नामित किया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि पांडु ने खान पर गोलियां चलाईं, जबकि दो अन्य ने उस पर कई बार चाकू से वार किया। घटना के बाद से तीनों फरार हैं। पुलिस की टीमें तीनों आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही हैं।

सिकरारा थाने के इंस्पेक्टर युजवेंद्र कुमार सिंह ने गुरुवार को बताया कि पांडु और अनीश खान पहले एक साथ काम करते थे। दोनों का नाम एक मामले में भी आया था, लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उनके बीच मतभेद किस वजह से हुआ।

मृतक की पत्नी रेशमा बानो की शिकायत पर तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच की जा रही है। चुनाव के दौरान कानून-व्यवस्था की किसी भी समस्या से बचने के लिए इलाके में पुलिस की तैनाती जारी रही। घटना बनसफा गांव में धनंजय सिंह के घर से करीब 2 किमी दूर हुई।

 

 

_SHOW_MID_AD__

आईएएनएस
उत्तर प्रदेश


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment