सपा मुखिया अखिलेश यादव से मिले आप के सांसद संजय सिंह, लोकतंत्र बचाने और तानाशाही खत्म करने का किया समर्थन

Last Updated 13 Apr 2024 08:59:29 AM IST

लोकसभा चुनाव को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने शुक्रवार को लखनऊ (Lucknow) में मुलाकात की।


सपा मुखिया अखिलेश यादव से मिले आप के सांसद संजय सिंह

इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) को समर्थन देने की घोषणा भी की। हालांकि, आप पहले ही इंडिया गठबंधन का हिस्सा है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा की सरकार जिन एजेंसियों से लोगों को न्याय मिलना चाहिए, उनका इस्तेमाल विपक्ष के खिलाफ कर रही है।

एजेंसियों की मदद से झूठे मुकदमे दायर कर चुने हुए मुख्यमंत्रियों को जेल भेजा जा रहा है। इन्हीं संस्थाओं की मदद से महाराष्ट्र में भाजपा ने अपनी सरकार बनवा ली है और इनकी मदद से वसूली कर रही है।

उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है। ये लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है। हम आप सांसद संजय सिंह और आम आदमी पार्टी के आभारी हैं कि वो इस लड़ाई में हमारे साथ हैं।

संजय सिंह को भी झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भेज दिया गया। उन्हें भी बहुत तकलीफें उठानी पड़ी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से फोन पर बात हुई और उनका हालचाल भी जाना।

आप नेता संजय सिंह ने भरोसा दिलाया कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी, समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन को लोकतंत्र बचाने और तानाशाही खत्म करने के लिए अपना पूरा समर्थन और सहयोग देगी।

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment