Elvish Yadav Case: एल्विश मामले में वकील दायर करेंगे नई जमानत याचिका

Last Updated 21 Mar 2024 10:13:14 AM IST

सांपों के जहर की तस्करी के मामले में जेल में बंद यूट्यूबर एल्विश यादव के वकील आज जमानत के लिए कोर्ट में नई याचिका दायर करेंगे।


Elvish Yadav Case

बुधवार को इस मामले से जुड़े दो लोगों को नोएडा के सेक्टर 20 पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था। जिसके बाद उन्हें जेल भेज गया। पकड़े गए लोगों में से एक व्यक्ति टेंट हाउस का काम करता है और वह सपेरों के संपर्क में था।

दूसरा व्यक्ति एल्विश यादव का खास दोस्त है जिसका इस्तेमाल कर एल्विश रेव पार्टियों में सपेरों को बुलवाता था। सूरजपुर जिला अदालत में लगातार तीसरे दिन कोर्ट में रही हड़ताल के चलते याचिका पर सुनवाई नहीं हो सकी है।

बुधवार को पुलिस की ओर से एनडीपीएस एक्ट की धाराएं बढ़ाने की बात अदालत में कही गई है। बचाव पक्ष के वकील ने कहा कि जांच में जो पदार्थ मिला है वह धाराओं की श्रेणी में नहीं आता है।

एल्विश मामले में पहले से दायर की गई जमानत याचिका की जगह आज नई जमानत याचिका दायर की जाएगी। कोर्ट रिमांड चेंज के तहत धाराओं में बदलाव किया गया है।

अब एल्विश पर एनडीपीसी एक्ट के तहत 8, 8/22,27,27ए, 29,32 धाराएं जोड़ी गई हैं। इससे पहले जमानत के लिए सेक्शन 8/20, 120बी के तहत याचिका दायर की गई थी।

वहीं इसके दो साथियों, ईश्वार और विनय को भी जेल भेज दिया गया है। दोनों के पकड़े जाने के बाद कई और लोगों के नाम सामने आने की उम्मीद है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अब एक और सेलिब्रिटी पुलिस की रडार पर है। जिसे जल्द ही बुलाकर पूछताछ की जा सकती है।

 

 

आईएएनएस
ग्रेटर नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment