Bharat Jodo Nyay Yatra : अखिलेश यादव ने लिया बड़ा फैसला, राहुल की न्याय यात्रा में होंगे शामिल

Last Updated 07 Feb 2024 06:56:00 AM IST

समाजवादी पार्टी (सपा - SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ (Bharat Jodo Nyay Yatra) में शामिल होंगे।


अखिलेश यादव

अखिलेश ने मंगलवार को राहुल गांधी की यात्रा में शामिल होने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) का निमंत्रण मिलने की बात स्वीकार की। उन्होंने कांग्रेस (Congress) को बधाई देते हुए निमंत्रण स्वीकार कर लिया।

सपा प्रमुख ने यात्रा के 16 फरवरी को उत्तर प्रदेश में प्रवेश करने के बाद अमेठी या रायबरेली में 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में शामिल होने के लिए अपनी सहमति दे दी है।

उन्होंने उम्‍मीद जताते हुए कहा कि यह यात्रा उत्तर प्रदेश में प्रवेश करके पीडीए (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) की रणनीति से जुड़ेगी और हमारे ‘सामाजिक न्याय’ और ‘परस्पर सौहार्द’ के आंदोलन को और आगे ले जाएगी। इंडिया की टीम और पीडीए की रणनीति, जीत का नया इतिहास लिखेगी।

अखिलेश यादव ने कुछ दिनों पहले ही कहा था कि उन्हें इस यात्रा में शामिल होने का आमंत्रण नहीं मिला है। तब पार्टी के संचार प्रभारी जयराम रमेश ने कहा था कि रूट तय होने के बाद सहयोगी दलों को यात्रा के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment