गौतमबुद्धनगर में कोरोना के 3 नए मामले, कुल संख्या 362

Last Updated 27 May 2020 04:20:59 AM IST

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर में मंगलवार को कोरोनावायरस के तीन नए मामले सामने आए हैं, और इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 362 हो गई है।




गौतमबुद्धनगर में कोरोना के 3 नए मामले, कुल संख्या 362

इस बीच प्रशासन ने ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में आइसोलेशन की नई सुविधा शुरू की है, और इसके साथ ही जिले में अब चार कोविड-19 अस्पताल हो गए हैं। जिला निगरानी अधिकारी सुनील दोहरे ने बताया, आज जो नए मामले सामने आए हैं, उसमें एक 20 वर्षीय लड़का ग्रेटर नोएडा के जिम्स से संक्रमित पाया गया है। नोएडा के सलारपुर गांव की निवासी एक 39 वर्षीय महिला भी संक्रमित है। नोएडा सेक्टर 53 के गांव गिझोड़ के रहने वाला एक 38 वर्षीय व्यक्ति भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। सभी मरीजों को प्रोटोकॉल के अनुसार क्वारंटीन कर दिया गया है।



उन्होंने बताया, आज जिले में नौ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर वापस गए हैं। इसमें एक मरीज शारदा अस्पताल से घर भेजा गया, दो एसएसएसपीजीटीआई अस्पताल से, और छह मरीज ग्रेटर नोएडा के जिम्स से घर वापस गए हैं।

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 362 हो गई है। इसमें से 244 मरीज स्वस्थ हो कर अपने घर जा चुके हैं। पांच संक्रमितों की अब तक मृत्यु हो गई है। कुल 113 संक्रमित मरीजों का इलाज जिले के अस्पतालों में चल रहा है।

आईएएनएस
गौतमबुद्धनगर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment