सीवर में उतरे 5 कर्मचारियों की मौत

Last Updated 22 Aug 2019 11:33:47 PM IST

जल निकासी परियोजना में कार्यरत पांच लोगों की सीवर में दम घुटने से मौत हो गई। हादसे के शिकार सभी लोग सीवर की सफाई में जुटे थे। बताया जा रहा है कि हादसे के शिकार लोगों ने सुरक्षा उपकरण नहीं लगाए हुए थे।


सीवर में उतरे 5 कर्मचारियों की मौत

इस जल निकासी परियोजना को गाजियाबाद नगर निगम से मंजूरी मिली हुई है। हादसे के शिकार पांचों लोग ठेकेदार के कर्मचारी बताए जाते हैं। घटना दोपहर के वक्त हुई। सीवर में घुसा एक कर्मचारी जब देर तक बाहर नहीं निकला तो बारी-बारी से चार अन्य कर्मचारी भी एक-दूसरे का हाल जानने सीवर के अंदर पहुंचे, लेकिन कोई बाहर नहीं निकला।

घटना सिहानी गेट थाना क्षेत्र की नंदग्राम स्थित कृष्णा कालोनी की है। इस मामले में ठेकेदार, ठेका कंपनी के तीन अभियंताओं और संबंधित कंपनी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।



हादसे के शिकार लोगों का नाम दामोदर, होरली, विजय कुमार, संदीप और शिवकुमार है। ये सभी यूपी के समस्तीपुर जिले के रहने वाले थे। इस घटना के शिकार लोगों को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 10-10 लाख रुपये आर्थिक मदद देने की घोषणा की है। इस मामले की न्यायिक जांच अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (नगर) और जल विभाग संयुक्त रूप से करेंगे।

आईएएनएस
गाजियाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment