मोदी के खिलाफ साजिश रचने वालों से जनता लेगी हिसाब : नकवी

Last Updated 25 Dec 2018 06:09:15 PM IST

मोदी के खिलाफ कांग्रेस पर साजिश रचने का आरोप लगाते हुए मुख्तार अब्बास नकवी ने मंगलवार को कहा कि साजिशों के सूाधारो से जनता लोकसभा चुनाव में ब्याज समेत हिसाब लेगी।




केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस पर साजिश रचने का आरोप लगाते हुए केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मंगलवार को कहा कि साजिशों के सूाधारो से जनता लोकसभा चुनाव में ब्याज समेत हिसाब लेगी।  पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की जयंती के अवसर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ‘‘साजिश की सुपारी’’ को हम ‘‘सुशासन के सरौते’’ से काट फेंकेंगे। 

उन्होंने कहा कि 2004 के लोकसभा चुनाव के दौरान भी कारगिल की जीत को धूमिल करने के लिए श्री अटल बिहारी वाजपेयी के खिलाफ तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गाँधी ने ‘‘कफ़न चोर’’ कह कर झूठा-घटिया दुष्प्रचार किया था, उसी ‘‘साजिशी सियासत की विरासत’’ को आगे बढ़ाते हुए मौजूदा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी पर झूठे-मनगढंत आरोप लगा कर देश को गुमराह करने की साजिश कर रहे हैं।


      
उन्होंने कहा कि ईमानदारी-पारदर्शिता के साथ हुए राफेल सौदे पर झूठी कहानी बनाई जा रही है यह दुष्प्रचार देश की सुरक्षा के खिलाफ एक ‘‘घटिया साजिश’’ है।

वार्ता
रामपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment