दशहरे में अयोध्या को सजाया संवारा जायेगा : योगी

Last Updated 28 Sep 2017 07:21:17 PM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस बार दशहरा के अवसर पर अयोध्या नगरी को सजाया संवारा जाएगा.


(फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में आज पत्रकारों से कहा कि प्रदेश की 22 करोड़ की जनता सुरक्षा में कोई कमी न होने पाए, यही उनकी सरकार प्राथमिकता है. प्रदेश की सभी महिलाओं, बेटियों और सभी जन को सुरक्षा मिले और सम्मान मिले. ये उनकी जिम्मेदारी भी है और नैतिक कर्तव्य भी.

इसके साथ ही दीपावली से एक दिन पूर्व साधु संतों, समाज के अन्य लोगों को साथ मिलकर एक भव्य आयोजन किया जाएगा, वे स्वयं आयोजन में शामिल होंगे साथ ही उनका प्रयास होगा कि राज्यपाल भी इस आयोजन में आये.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक सवाल के जवाब में वाराणसी की बीएचयू की घटना को साजिश बताते हुए कहा कि अराजकता फैलाने वालों को किसी भी दशा में बख्शा नहीं जाएगा. बीएचयू प्रकरण संवेदनशील है छात्राओं की समस्याओं के समाधान के लिए प्राक्टोरियल बोर्ड को अपना काम करना चाहिए था.



मुख्यमंत्री ने एक बार फिर प्रदेश और केंद्रीय विविदयालयों के कुलपतियों से विद्यार्थियों के साथ संवाद स्थापित करने की सलाह दी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है लेकिन विपक्ष मोदी के कल्याणकारी कार्यक्र मों में बाधा उत्पन्न करने की मन्शा से इस तरह के कायरे को हवा दे रहा है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment