अखिलेश का मोदी पर हमला, पूछा कहां गए अच्छे दिन

Last Updated 25 Jan 2017 04:46:43 AM IST

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि कहां गये अच्छे दिन.


सुल्तानपुर : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए.

मोदी ने भाजपा घोषणा पत्र के एक भी वायदे को पूरा नहीं किया जबकि प्रदेश सरकार ने घोषणा पत्र को अमलीजामा पहनाया है. केंद्र सरकार का आने वाले बजट प्रदेश सरकार की योजनाओं की नकल के अनुरूप होगा. प्रदेश में सरकार बनाने का दम भरते हुए उन्होंने अमेठी से सपा के गायत्री प्रजापति के टिकट पर मुहर लगायी. पूर्व की बसपा सरकार को पत्थर की सरकार बताया.

मंगलवार को सदर विधानसभा क्षेत्र के शाहपुर लपटा मोतिगरपुर में विधायक अरुण वर्मा के संयोजकत्व में विशाल जनसभा को  संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर रखा. करीब 35 मिनट के भाषण में उन्होंने नोटबंदी की विफलताओं को सिलसिलेवार गिनाया.

नोटबंदी को जन विरोधी फैसला बताते हुए कहा कि कालाधन का लाने का वायदा करने वालों ने गरीबों,मजदूरों और किसानों को लाइन में खड़ा कर दिया. दर्जनों में लोग लाइन में मर गये.

प्रदेश सरकार ने मरने वालों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपया दिया. बैंक में महिला की डिलीवरी के वाकये की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों ने नवजात बच्चे का नाम ही खजांची रख दिया. इसकी जानकारी होने पर उन्होंने प्रसूता महिला को दो लाख रुपये की आर्थिक मदद की.

लोकसभा चुनाव के भाजपा के घोषणा पत्र पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि बहुमत की सरकार बनने के बावजूद केंद्र सरकार ने एक भी वायदा पूरा नहीं किया. अलबत्ता लोगों को झाड़ू पकड़ा दिया. काले धन पर प्रहार करते हुए कहा कि पैसा काला और सफेद नहीं होता,बल्कि लेनदेन का सिस्टम काला-सफेद होता है. नोटबंदी के बाद न भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा और न ही यह पता चला कि सरकार को कितना कालाधन मिला.

अनिल पाठक
समयलाइव डेस्क ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment