अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं अखिलेश सरकार के मंत्री : राहुल

Last Updated 28 Sep 2016 05:21:35 PM IST

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रियों पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि इसी वजह से इस राज्य की कानून-व्यवस्था ध्वस्त है


अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं अखिलेश सरकार के मंत्री : राहुल
राहुल ने अपनी ‘किसान यात्रा’ के दौरान रूहेलखण्ड विश्विद्यालय परिसर में छात्राओं से बातचीत में की गयी शिकायत पर कहा ‘‘यह अपराध ऊपर से संरक्षण मिलने की वजह से बढ़ा है.
गुंडों को राज्य सरकार के मंत्रियों का संरक्षण मिल रहा है. इसी वजह से यूपी की कानून-व्यवस्था खराब है.’’
 
छात्राओं ने राहुल से की गयी शिकायत में कहा था कि वे सुरक्षित नहीं हैं. गुंडे और शोहदे उन्हें राह चलते परेशान करते हैं और कई बार तो उन्हें चलती गाड़ी में खींच लिया जाता है. इस पर
कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश की कानून-व्यवस्था बदहाल है, मगर जंगलराज में और क्या उम्मीद की जा सकती है.
 
 
राहुल ने कहा कि साईकिल :सपा का चुनाव निशान: का पिछला पहिया अभी तक हिला नहीं है. प्रदेश का विकास रूका हुआ है और जनता त्रस्त है.
 
कांग्रेस नेता ने शहर में रोडशो भी किया. इससे पहले उन्होंने कैंट स्थित मंदिर में दर्शन किये और गुरूद्वारे में मत्था टेका. राहुल ने आला हजरत की दरगाह में हाजिरी लगायी और एक जनसभा को सम्बोधित भी किया. इस दौरान उन्होंने उद्योगपतियों की कर्जमाफी को लेकर केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार को एक बार फिर घेरा.

रोडशो के दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन देने के लिये राहुल की बस पर चढ़ने की कोशिश की. इस पर उनकी सुरक्षा में तैनात स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप के जवानों ने उन्हें खदेड़ दिया.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment