सपा के सत्ता में रहते उत्तरप्रदेश नंबर वन राज्य नहीं बन सकता : अमित शाह

Last Updated 30 Jun 2016 07:17:53 PM IST

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने देश को सरकार और प्रधानमंत्री दोनों दिया है, इसलिए यह पार्टी की जिम्मेदारी है कि यह देश का नंबर वन राज्य बने.


(फाइल फोटो)

शाह ने पार्टी के पश्चिम क्षेत्र बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने और भाजपा की पूर्ण बहुमत की एक लोकप्रिय एवं विकासोन्मुखी सरकार बनाने का आह्वान किया.

उन्होंने कहा, ‘उत्तरप्रदेश ने देश को सरकार तो दिया ही है, प्रधानमंत्री भी दिया है और इसलिए यह भारतीय जनता पार्टी की जिम्मेदारी है कि उत्तरप्रदेश देश का नंबर एक राज्य बने लेकिन प्रदेश में सपा सरकार के रहते यह संभव नहीं है.’

उन्होंने कहा, ‘किसी भी राज्य में एक मुख्यमंत्री होता है लेकिन उत्तर प्रदेश में साढ़े तीन मुख्यमंत्री हैं और जिस प्रदेश में साढ़े तीन मुख्यमंत्री हो, वह प्रदेश कभी विकास नहीं कर सकता . 

बीजेपी अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश सरकार भष्टाचार और घोटालों में संलिप्त सरकार है. केंद्र द्वारा प्रदेश के विकास के लिए दिया गया लाखों-करोड़ों रुपया भी भष्टाचार की भेंट चढ़ जाएगा लेकिन जनता तक नहीं पहुंच पायेगा.

उत्तर प्रदेश में देश का भविष्य बदल सकने का दम होने को रेखांकित करते हुए उन्होंने कहा कि इस डर से कि कहीं मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई लोक-कल्याणकारी योजनाओं का यश भाजपा को न मिल जाए, प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार इन योजनाओं को नीचे तक पहुंचने ही नहीं देती.

शाह ने कहा कि मथुरा कांड से उत्तरप्रदेश का नाम खराब हुआ है . कैराना से पलायन के लिए राज्य की अखिलेश सरकार जिम्मेदार है, कैराना की घटना को हम हलके में नहीं ले सकते .  

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment