समाजवादी पार्टी से हाथ मिला सकते हैं छोटे चौधरी

Last Updated 30 May 2016 11:14:47 AM IST

राज्यसभा की एक अदद सीट और उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में गठबंधन के लिए राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह अब समाजवादी पार्टी से हाथ मिला सकते हैं.


(फाइल फोटो)

इस मामले को लेकर अजित सिंह ने रविवार को सपा नेता शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात की. हालांकि इसे मात्र शिष्‍टाचार मुलाकात बताया जा रहा है.

सूत्रों के मुताबिक चौधरी ने सपा नेताओं से राज्यसभा की सीट के अलावा गठबंधन की शर्त के रूप में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जाटलैंड की 50 विधानसभा सीटों की मांग की है.

करीब डेढ़ घंटे चली बातचीत में शिवपाल यादव ने चौधरी की मांग पर उन्हें कोई ठोस भरोसा नहीं दिया है. दक्षिणी दिल्ली के वसंतकुंज में चौधरी अजित सिंह के घर से निकलते हुए शिवपाल ने कहा कि वह नेताजी के समक्ष बातचीत का व्यौरा रखेंगे.

बताया जा रहा है कि इस गठबंधन पर अब फैसला \'नेताजी\' मुलायम सिंह यादव को लेना है इसलिए अब सबकी निगाहें उन पर टिकी है. इस संबंध में अब सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ही पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं से बातचीत करने के बाद अंतिम फैसला लेंगे.

शिवपाल से मुलाकात के बाद चौधरी अजित सिंह ने जंतर-मंतर रोड पर मुलायम सिंह यादव के आवास का रुख किया और उनसे भी बातचीत की. लोकसभा चुनाव में बुरी हार का मुंह देखने के बाद आरएलडी प्रमुख चौधरी अजित सिंह राज्यसभा से संसद पहुंचना चाहते हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment