जेएनयू में भाजपा ने एजेंट भेजकर राष्ट्रविरोधी नारे लगवाए

Last Updated 14 Feb 2016 06:55:20 AM IST

सपा नेता मोहम्मद आजम खान ने दिल्ली की जेएनयू को धर्मनिरपेक्ष करार देते हुए भाजपा पर आरोप लगाया है कि उसने अपने एजेंट भेजकर वहां नारेबाजी कराई.


जेएनयू में भाजपा ने एजेंट भेजकर राष्ट्रविरोधी नारे लगवाए

समाजवादी पार्टी (सपा) के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खान ने दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू ) को धर्मनिरपेक्ष करार देते हुए भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) पर आरोप लगाया है कि उसने अपने एजेंट भेजकर वहां नारेबाजी कराई.

खान ने शनिवार को यहां पाकारों से कहा कि भाजपा  जो कुछ भी कह रही है उसकी जांच होना चाहिए. जेएनयू पूरी तरह धर्मनिरपेक्ष है. उसकी साख हमेशा साफ़ सुथरी रही है. वहां के लोग कभी राष्ट्र के खिलाफ कोई बात नही कह सकते.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए सपा नेता ने कहा कि उन्होंने एक दिन अफगानिस्तान से उड़ान भरी और पाकिस्तान पहुंच गये. इससे इंटरनेशनल कानूनों का उल्लंघन हुआ.

उन्होंने कहा कि दुनिया के सबसे बडे लोकताांिक देश भारत के प्रधानमंत्री के घर से बाहर निकलने से पहले गुप्तचर एजेन्सियां क्लियरेन्स देती हैं.

दिल्ली के अंदर भी यही नियम लागू है. यहां का प्रधानमंत्री अफगानिस्तान से पाकिस्तान चला जाए, जहां के आतंकवादी इतने ताकतवर हैं कि उन्होने सरकार को मजबूर कर दिया था कि आतंकवादी को हवाई जहाज में बैठाकर केन्द्र के एक वरिष्ठ मंत्री के साथ कन्धार ले जाना पडा था.

खान ने कहा कि ऐसे मुल्क में बगैर सिक्योरिटी क्लीयरेंस के भारत के प्रधानमंत्री के जाना बहुत ही खतरनाक था. अफगानिस्तान में तो नौ साल का बच्चा अपने कंधे पर राकेट लांचर रखकर जहाज गिराता है.

अगर प्रधानमंत्री के साथ पाकिस्तान में कोई हादसा हो गया होता तो आज हिन्दुस्तान की शक्ल क्या होती. चारों तरफ खूनखराबा होता. दोनों मुल्कों की कैसी भयानक जंग होती और हो सकता था यह विश्वयुद्ध में तब्दील हो जाता.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment