पेड़ पर फंदे से लटकती पाई गई दो सगी बहनों के शव

Last Updated 07 Feb 2016 04:37:07 PM IST

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में दो सगी बहनों के शव संदिग्ध हालात में पेड़ पर बने फंदे से लटकते पाये गये.


पेड़ पर लटकती मिली दो सगी बहनों के शव (फाइल फोटो)

पुलिस सूत्रों ने बताया कि नानपारा कोतवाली क्षेत्र के चंदनपुर गांव में रूपा (21) और संजू (19) के शव एक पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकते पाये गये. रूपा और संजू के माता-पिता की काफी पहले मृत्यु हो चुकी थी. वे अपने भाई मनोज और भाभी के साथ रहती थीं.

परिजन के मुताबिक कल सुबह किसी बात को लेकर दोनों बहनों की अपनी भाभी से कहासुनी हुई थी. इस पर मनोज ने उन्हें डांटा-फटकारा था. उसके बाद से ही दोनों घर से गायब हो गयीं और शाम को उनके शव पेड़ पर लगे फंदे से लटकते पाये गये.

पुलिस अधीक्षक सालिकराम वर्मा ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद कहा कि मामले की जांच करायी जा रही है. शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है. उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही उनकी मौत की असल वजह सामने आ पाएगी.

जायदाद की खातिर की पिता की हत्या

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में कथित रूप से जायदाद गंवाने की आशंका के कारण एक व्यक्ति ने अपने पिता की धारदार हथियार से प्रहार करके हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के सुंदरवल गांव में शनिवार देर रात तहव्वुर खान (70) की उनके बेटे अतहर ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि खान अपने छोटे बेटे के साथ रहते थे और अतहर को आशंका थी कि उसके पिता अपनी पूरी जायदाद उसके भाई के नाम कर देंगे.

सूत्रों ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या ऐसा लगता है कि जायदाद गंवाने की आशंका की वजह से अतहर ने अपने पिता की हत्या की है. उन्होंने बताया कि अतहर को गिरफ्तार कर लिया गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment