मुठभेड़ के बाद सिपाही का हत्यारोपी बंदी

Last Updated 27 Nov 2015 05:55:34 AM IST

गाजियाबाद में पुलिस चौकी में सिपाही की हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके दो साथी फरार हो गए.


अस्पताल में भर्ती पुलिस मुठभेड़ में घायल सिपाही का हत्यारोपी.

पुलिस चौकी में सिपाही की हत्या करने के मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को मुठभेड़ के बाद कुख्यात हरेन्द्र खड़खड़ी गिरोह के एक बदमाश ग्यासी उर्फ ओम कुमार पुत्र जस्सड सिंह निवासी खड़खड़ी को गिरफ्तार किया जबकि उसके दो साथी फरार हो गए.

मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश ग्यासी को नरेन्द्र मोहन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके पैरों में तीन गोलियां लगी है. पुलिस ने उसके कब्जे से सिपाही की हत्या में प्रयुक्त नाइन एमएम की पिस्टल भी बरामद कर ली है.

पुलिस ने फरार हुए बदमाशों की तलाश के लिए पूरे इलाके नाकेबंदी कर वाहनों की तलाशी का अभियान भी चलाया मगर बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े. मुठभेड़ के बाद मेरठ परिक्षेत्र के आईजी आलोक कुमार, एसएसपी धम्रेन्द्र सिंह, एसपी ग्रामीण राकेश कुमार पांडेय आदि अफसरों ने मौका मुआयना किया.

उल्लेखनीय है कि बुधवार रात लोनी थाने की बंथला पुलिस चौकी में शराब पीने के लिए पानी लेने को लेकर हुई कहासुनी में तीन अज्ञात बदमाशों ने सिपाही सुदेश (28) को गोली मार कर हत्या कर दी थी. वारदात के वक्त चौकी में सुदेश अकेला था. उसकी निगरानी डय़ूटी थी. सिपाही की हत्या के बाद तीनों बदमाश फरार हो गए थे.

बहरहाल सिपाही के हत्यारों की तलाश में पुलिस ने रात भर कांबिंग की, मगर कहीं कुछ हाथ नहीं लगा. एसपी ग्रामीण राकेश कुमार पांडेय के अनुसार बृहस्पतिवार दोपहर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि सिपाही की हत्या करने वाले बदमाश मोटरसाइकिल से चिरोड़ी रोड पर जा रहे हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बदमाशों को ललकारा तो उन्होंने पुलिस पर फायर झोंक दिए. पुलिस ने भी आत्मरक्षा में गोलियां चलाई. इससे एक बदमाश घायल हो गया.

उसकी शिनाख्त खड़खड़ी गांव निवासी ग्यासी के रूप में हुई. उसके पास से नाइन एमएम की पिस्टल व कुछ कारतूस भी बरामद हुए. ग्यासी को पैरों में तीन गोलियां लगी थीं. इस मुठभेड़ में लोनी थाना प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह भी चोटिल हो गए. ग्यासी कुख्यात हरेन्द्र खड़खड़ी का चचेरा भाई बताया गया है. पुलिस ने घायल ग्यासी व थाना प्रभारी को उपचार के लिए नरेन्द्र मोहन अस्पताल पहुंचाया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment