दादरी कांड : अखलाक के गांव जा रहीं साध्वी प्राची को हिरासत में लिया

Last Updated 07 Oct 2015 03:49:29 PM IST

विश्व हिन्दू परिषद की नेता साध्‍वी प्राची को दादरी के बिसाहड़ा गांव में जबरन प्रवेश की कोशिश के बाद हिरासत में ले लिया गया.


साध्‍वी प्राची (फाइल फोटो)

प्रशासन ने साध्वी प्राची के नोएडा के दादरी इलाके में प्रवेश पर रोक लगा दी थी. बावजूद इसके साध्वी प्राची ने यहां प्रवेश की कोशिश की.हालांकि, बाद में उन्‍हें दादरी गांव के बाहर रिहा कर दिया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रशासन ने उन्हें दादरी के बिसाहड़ा गांव जाने की इजाजत नहीं दी है. आपको बता दें कि बिसाहडा गांव में बीफ पकाने के आरोप में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या को लेकर मचे बवाल के बीच भाजपा ने अपने नेताओं को बयानबाजी करने से मना किया है.

उन्‍होंने कहा कि वह उस परिवार के लोगों से मिलने जा रही हैं, जिनके परिजनों को झूठे आरोप में फंसाया गया है. उन्‍होंने कहा कि गांव में कल भी धारा 144 लागू थी और परसों भी लागू थी, तो मुझे अकेले ही गांव जानें दें.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा नेतृत्व ने अपने नेताओं को सख्त निर्देश दिए हैं कि कोई भी नेता दादरी हत्याकांड को लेकर किसी भी तरह का बयान न दें, खासकर ऐसे बयान जिससे किसी को ठेस पहुंचे.

गौरतलब है कि अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली विश्व  हिंदू  परिषद की नेता साध्वी प्राची ने भी दादरी कांड को लेकर विवादित बयान दे चुकीं हैं.

पिछले दिनों प्राची ने कहा था कि बीफ खाने वालों का यही हश्र होना चाहिए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साध्वी प्राची ने कहा कि गाय हमारी आस्था से जुड़ी है, ऐसे में कोई गाय की हत्या नहीं कर सकता. साध्वी प्राची ने दादरी कांड को आपसी रंजिश का मामला बता चुकीं हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment