रक्षाबंधन पर पांच हजार महिलाओं का बीमा

Last Updated 31 Aug 2015 06:19:37 AM IST

बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने रक्षाबंधन पर पांच हजार महिलाओं का बीमा कराया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने महिलाओं के बैंक खाते का ब्योरा लेने के साथ ही उनसे फार्म भराया.


रक्षाबंधन पर पांच हजार महिलाओं का बीमा.

बीजेपी के महानगर अध्यक्ष मनोहर सिंह ने बताया कि रक्षाबंधन पर कार्यकर्ताओं ने महिलाओं के साथ राखी बंधवाने के साथ ही उनसे बीमा का फार्म भराया.

इसमें उनको प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पहल पर शुरू हुई योजनाओं की जानकारी दी गयी. योजना में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने आर्थिक तौर पर कमजोर महिलाओं के प्रीमियम की राशि का भी भुगतान किया.

राज्यपाल को बांधी राखी

रक्षाबन्धन पर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक को राजभवन में शनिवार को प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय की बहनों, नवयुग रेडियन्स सेकेन्ड्री स्कूल की छात्राओं तथा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं जिला महामंत्री भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा शशिबाला धूसिया सहित अन्य बहनों ने कलाई पर राखी बांधी और उनके दीर्घ एवं स्वस्थ जीवन की कामना की.

राज्यपाल ने इस अवसर पर सभी को बधाई देते हुए कहा कि रक्षाबन्धन का पर्व परस्पर प्रेम को बढ़ाने और महिलाओं के प्रति आदर भाव को बढ़ाने का संदेश देता है. उन्होंने कहा कि यह पर्व सभी के लिए आनन्द और समाधान का हो. ऐसी उनकी कामना है.

भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने रक्षाबंधन पर पूर्व सांसद लालजी टंडन के आवास पर पहुंचकर उनको राखी बांधी. इस अवसर पर भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थीं. हजरतगंज में पूर्व सांसद लालजी टंडन के आवास पर शनिवार को महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष बीना गुप्ता के नेतृत्व में दर्जनों की संख्या  महिलाएं उनको राखी बांधने के लिए पहुंची. महिला कार्यकर्ताओं ने उनको राखी बांधने के बाद मुंह मीठा कराया. इसके बाद टंडन ने उनको भी जलपान कराया.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment