सपा की राम नाइक को बर्खास्त करने की मांग

Last Updated 27 Jul 2015 03:11:41 PM IST

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी ने राज्यपाल राम नाइक पर राजनीति दुराग्रह से काम करने का आरोप लगाते हुये उन्हें बर्खास्त करने की मांग की है.


राज्यपाल राम नाइक

सपा के महासचिव राम गोपाल यादव ने दिल्ली में संवाददाताओं से कहा कि राज्यपाल को अपना कामकाज सही तरीके से करना चाहिए अन्यथा पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे.

उन्होंने उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की नियुक्तियों में किसी एक जाति के बर्चस्व से इन्कार करते हुये कहा कि नियुक्तियों को लेकर जो आंकड़े हैं उसके बाद भी राज्यपाल इसमें यादव जाति की अधिकता की बात कहते हैं तो वह आंकड़ों की उपेक्षा कर रहे हैं या वह जानबूझकर तथ्यों को गलत तरीके से पेश कर रहे हैं.

यादव ने कहा कि राज्यपाल यदि अपने कामकाज का तरीका नहीं बदलेंगे तो सपा कार्यकर्ता कल से आंदोलन करेंगे. उन्होंने कहा कि राज्यपाल राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए सरकारी तां का दुरुपयोग कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि राज्यपाल यदि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के साथ रहना चाहते हैं तो उन्हें अपना पद छोड़ देना चाहिए और संघ के सदस्य के तरह काम करना चाहिए. इस पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment