एटीएम लूटकांड : ललितेश्वर व ओसामा समेत 7 गैंग पुलिस राडार पर

Last Updated 01 Mar 2015 12:01:26 PM IST

यूपी के लखनऊ के बाबूगंज चरही में सिक्योरिटी कम्पनी के दो गार्ड व एक कस्टोडियन की हत्या कर लाखों रुपये से भरा कैश बॉक्स लूट लिया गया.


एटीएम लूटकांड:ललितेश्वर व ओसामा समेत 7 गैंग पुलिस रडार पर(File photo)

शुरुआती छानबीन में पुलिस को यह पता चला कि बदमाशों ने दोनों हाथों से गोलियां चलायी थी. यह सुराग मिलने के बाद स्पेशल टॉस्क फोर्स व लखनऊ पुलिस के रडार पर शातिर बदमाश ललितेश्वर द्विवेदी है.

ललितेश्वर लूट के दौरान गोली मारने को शुभ मानता है. यह मानना है ललित के पुराने अपराधों में, इसके अलावा ओसामा,रिजवान व छह अन्य गैंग के बारे में पुलिस पड़ताल कर रही है.

पुलिस सूत्रों की माने तो मलिहाबाद का रहने वाला ललितेश्वर द्विवेदी शातिर बदमाश है.करीब दो माह पहले ही वह जमानत पर छूटा है,वह काफी वक्त से लखनऊ जेल में बंद था.सूत्र कहते हैं कि ललितेश्वर ने जेल में रहते व बाहर निकलने के बाद अपने गैंग में बीस अन्य बदमाशों को शामिल किया है.

ललितेश्वर का रिकार्ड है कि वह वारदात के दौरान अपने शिकार को जिंदा नहीं छोड़ता है.पिछले करीब एक साल का खाका देखा जाए तो कई हार्डकोर क्रिमिनल जेल से बाहर हैं.इनमें हाल में जमानत पर छूटा ललितेश्वर,सोनू कंजड़,कानपुर का बदमाश रत्नेश उर्फ बउवा,वहीं का रहने वाला संदीप,अलीगंज का हर्षित भल्ला व अन्य हैं.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि हर्षित भल्ला,रत्नेश व संदीप काफी शातिर हैं.ये बदमाश लूट के दौरान कभी भी अपने टारगेट को नहीं छोड़ते हैं.इनका पहला काम पहले टारगेट को गोली और फिर रकम रहता है. जेल मानिटरिंग सेल के प्रभारी एएसपी क्राइम दिनेश कुमार सिंह की एक टीम करीब एक साल में जेल में रिहा कुख्यात बदमाशों का खाका खंगाल रही है.

पुलिस सूत्र कहते हैं कि राजधानी में एक और शातिर बदमाश है राजन व ओसामा.इसके साथ ही रिजवान व पप्पू यादव गैंग भी पुलिस के निशाने पर है.बताया जाता है कि ओसामा काफी वक्त से जेल में बंद है लेकिन उसके चेले अभी बाहर हैं.इसके साथ ही राजन कहां है,इसकी जानकारी पुलिस के पास नहीं है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment