मुलायम विरोधी पोस्टर लगा रहे चार भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार: मुख्यमंत्री ने किया पलटवार

Last Updated 29 Dec 2014 06:56:41 PM IST

उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ सीट से सांसद सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के चुनाव जीतने के बाद एक बार भी अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में नहीं जाने को लेकर उनके ‘लापता’ होने के पोस्टर लगा रहे पांच भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया.


आजमगढ़ सीट से सांसद सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इसे जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश करार देते हुए कहा कि विकास कार्य न करने वाले लोग ही यह पोस्टरबाजी कर रहे हैं.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आजमगढ़ में सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के लापता होने के पोस्टर लगा रहे जिला भाजपा मीडिया प्रभारी बृजेश यादव और भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष सूफियान अहमद समेत पांच कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया.

भाजपा नेताओं का कहना था कि क्षेत्रीय सांसद मुलायम सिंह यादव लापता हैं, क्योंकि वह चुनाव जीतने के बाद एक बार भी आजमगढ़ नहीं आये. क्षेत्र में लोग ठंड से मर रहे हैं लेकिन सपा प्रमुख सैंफई में नाच-गाना देखने में मसरूफ हैं.

गौरतलब है कि गत पांच नवम्बर को भी भाजपा नेताओं ने टार्च और लालटेन लेकर ‘‘आजमगढ़ का है ऐलान, मुलायम खोजो पाओ इनाम’’ के नारे लगाये थे.

इस बीच, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने पिता के पोस्टर लगाये जाने पर कहा कि विकास कार्य न करने वाले लोग ही पोस्टर लगा रहे हैं. वे जनता का ध्यान भटका रहे हैं. वे न तो मेडिकल कालेज खोल रहे हैं, न ही सड़क बना रहे हैं और न ही विकास का कोई काम कर रहे हैं. सरकार उन्हें विकास करके जवाब देगी.

उन्होंने कहा ‘‘जहां तक आजमगढ़ का मामला है तो हम भी देखेंगे, सरकार भी सीधे तौर पर देखेगी. जनता को राहत देना सरकार की जिम्मेदारी है, वह उसे निभाएगी.’’



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment