भाजपा विधायक संगीत सोम ने मेरठ में 'लव जिहाद' पर बुलाई महापंचायत

Last Updated 08 Sep 2014 11:33:21 AM IST

भारतीय जनता पार्टी के विधायक संगीत सोम ने \'लव जिहाद\' पर महापंचायत बुलाने का ऐलान किया है.




BJP MLA Sangeet Som (file photo)

महापंचायत सोम के चुनावी क्षेत्र मेरठ जिले के सारधना में होगी. यह महापंचायत कब होगी, इसे लेकर विधायक ने अपने समर्थकों से तारीख तय करने के लिए कहा है.

सोम ने आरोप लगाया \'लव जिहाद\' बड़ी खुफिया तरीके से फैलाया जा रहा है और इसमें आतंकी संगठनों का भी हाथ है. महापंचायत में चर्चा के दौरान यह एक बड़ा मुद्दा होगा क्योंकि पिछले कुछ सालों मे इस तरह के मामलों मे बढ़ोतरी हुई है.

उन्होंने उम्मीद जताई की पश्चिमी उत्तर प्रदेश से करीब एक लाख लोग इस महापंचायत में शामिल होंगी. यह एक तरीके का मंच होगा जिसमें लोकतांत्रिक तरीके से चर्चा की जाएगी.

उन्होंने आरोप लगाए की एक समुदाय विशेष के लोग हिंदू लड़कियों को छेड़ने का काम करते है. स्थिति इतनी बुरी है कि लड़कियां आजादी से बाहर घूम भी नहीं सकतीं हैं. इस तरीके के मामलों में काफी बढ़ोतरी हो रही है.

सोम ने दावा किया कि 400 लोगों ने उनसे मिलकर शिकायत की है कि गौ हत्या और छेड़छाड़ मामलों में पुलिस उनकी शिकायतों पर ध्यान नहीं दे रही है.

गौरतलब है कि पिछले साल मुजफ्फरनगर में दंगे भड़काने के आरोप में पुलिस ने सोम को गिरफ्तार किया था. उन पर आरोप था की उन्होंने कथित तौर पर विवादास्पद सीडी बांटी जिससे लोग भड़क गए. साथ ही उन्होंने उकसाने वाले भाषण भी दिए. उन्हें हाल ही में केंद्र की एनडीए सरकार ने जेड प्लस सुरक्षा प्रदान की है.

13 सितंबर को एक लोकसभा सीट और 11 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं जिनमें से 4 पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment