सीओ ने पत्नी के मर्डर के आरोपी पीयूष का माथा चूमा, हटाए गए

Last Updated 01 Aug 2014 11:04:20 PM IST

उत्तर प्रदेश के चर्चित ज्योति मर्डर केस में हत्या के प्रमुख आरोपी पीयूष का माथा चूमने और उसे गुड ब्वाय कहना वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को महंगा पड़ा.


पीयूष को चूमते हुए सीओ राकेश नायक

ज्योति की हत्या में आरोपी उसके पति पीयूष को जब शुक्रवार को रिमांड के दौरान स्वरूपनगर थाने लाया गया तो वहां सीओ राकेश नायक ने उसे छोटा भाई बताते हुए उसका माथा भी चूमा

कानपुर के एक प्रमुख व्यवसायी की बहू की हत्या की जांच कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को हत्या के प्रमुख आरोपी और पीड़िता के पति को थाने में गले लगाना और ‘‘गुड ब्वाय’’ कहना महंगा पड़ा क्योंकि इस बात की भनक पड़ते ही वरिष्ठ अधिकारियों ने उन्हें मामले की जांच से हटा दिया.

हत्यारोपी पीयूष को शुक्रवार को पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया था और स्वरूप नगर थाने में उससे पूछताछ की जा रही थी. मीडिया की मौजूदगी में नायक ने पीयूष से पूछा कि आइंदा वह ऐसी हरकत नही करेगा, जिससे उसके परिवार की बदनामी हो, इस पर पीयूष ने जी हां सर कहते हुए सिर हिलाया.

इस पर नायक को उस पर इतना प्यार उमड़ पड़ा कि उन्होंने उसे ‘‘गुड ब्वाय’’ कह कर उसका माथा चूम लिया. इस वाकये की सूचना जैसे ही पुलिस महानिरीक्षक आशुतोष पांडेय को लगी उन्होंने तुरंत नायक को इस मामले की जांच से हटा दिया और उन्हें एसपी कार्यालय से अटैच कर दिया.

पीयूष को गुरुवार को सीएमएम कोर्ट ने आज एक दिन के रिमांड पर दिया था इस लिये उसे देर शाम जेल वापस भेज दिया गया.

गौरतलब है कि 27 जनवरी की रात को करोड़पति बिस्किट व्यापारी के बेटे पीयूष श्याम दासानी ने अपनी प्रेमिका, उसके पूर्व ड्राइवर और तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर अपनी पत्नी ज्योति की हत्या कर दी थी. मामले के छह आरोपी जेल में हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment